Tuesday , May 7 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : नशा मुक्ति केंद्र में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों में कोहराम

उत्तराखंड : नशा मुक्ति केंद्र में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों में कोहराम

देहरादून। प्रेमनगर थाना क्षेत्र में नशा मुक्ति केंद्र में सोमवार को एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रविवार रात युवक की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

इंस्पेक्टर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि 32 वर्षीय युवक मुआद अली सहारनपुर का रहने वाला था। वह 12 मार्च को नई जिंदगी नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती हुआ था। उसकी तबीयत अचानक खराब हुई थी। जिसके बाद उसे स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। युवक विगत कई वक्त से नशे का आदी था जिसके चलते परिजनों द्वारा उसे नशा मुक्ति केंद्र में रखा गया था लेकिन मात्र 8 से 10 दिन में ही युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वहीं परिजनों का आरोप है कि नशा मुक्ति केंद्र के कर्मचारियों द्वारा टॉर्चर कर युवक ​की मौत हुई है। साथ ही घटना के बाद नशा मुक्ति केंद्र की सभी सीसीटीवी फुटेज को डिलीट कर दिया गया है।

डीएम सोनिका का कहना है कि प्रकरण की जांच एसडीएम स्तर से कराई जा रही है। यदि किसी प्रकार की कोई लापरवाही या घटना में संदिग्ध भूमिका पाई गई तो सख्त कानूनी कार्रवाई कराई जाएगी।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply