Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / अपराध / हरिद्वार-देहरादून हाईवे के पास दरोगा की बेटी की गला रेतकर हत्या, संदिग्ध आरोपी नहर में कूदा

हरिद्वार-देहरादून हाईवे के पास दरोगा की बेटी की गला रेतकर हत्या, संदिग्ध आरोपी नहर में कूदा

ऋषिकेश। उत्तराखंड से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है, जहां एक युवती की गला रेत कर हत्या कर उसका शव राष्ट्रीय राजमार्ग के पास फेंका गया है। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह हरिद्वार देहरादून राजमार्ग पर तीन पानी पुलिया के समीप एक युवती का शव मिला। जिसे देख राहगीरों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवती की शिनाख्त कर ली है। वहीं दूसरी ओर एक युवक ने चीला नहर में कूदकर खुदकुशी है। ऐसे में मामला मृतक युवती से जोड़ा जा रहा है।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि सोमवार को छिद्दरवाला क्षेत्र में पड़ते तीन पानी पुलिया के नीचे एक युवती का शव बरामद हुआ था। मृतक युवती की शिनाख्त आरती डबराल पुत्री शिवप्रसाद डबराल के रूप में हुई है। शिव प्रसाद डबराल वर्तमान में शहर कोतवाली देहरादून में तैनात हैं, जोकि मूल रूप से ऋषिकेश के रहने वाले हैं। जांच में घटनाक्रम में प्रकाश में आये संदिग्ध आरोपित ने भी चीला नहर में कूदकर खुदकुशी की है। युवक की पहचान शैलेन्द्र भट्ट के रूप में हुई है।

मामले को लेकर सहायक पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया की युवती के गले में गहरे घाव के निशान हैं। हर पहलू से मामले की जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply