Monday , July 22 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / रिलायंस ज्वेल्स में हुई लूट के मामले में दून पुलिस ने गैंग के दो सदस्य को बिहार से किया गिरफ्तार

रिलायंस ज्वेल्स में हुई लूट के मामले में दून पुलिस ने गैंग के दो सदस्य को बिहार से किया गिरफ्तार

देहरादून: राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वेल्स (ज्वेलरी का शोरूम) में नौ नवम्बर को हुई करोड़ों की लूट मामले में दून पुलिस खुलासे के करीब बढ़ गई है। दून पुलिस ने लूट को अंजाम देने वाले गैंग के दो सदस्यों को बिहार के वैशाली से गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बिहार में जिस हाइड आउट कंट्रोल हाउस से पूरा गैंग संचालित होता है, उसमें दबिश देकर घटना में शामिल बदमाशों के बारे में महत्वपूर्ण सुबूत जुटा लिए है। गिरफ्तार हुए दोनों आरोपी में से अमृत ने लूट में शामिल बदमाशों को फंडिंग की थी। जबकि दूसरे आरोपी विशाल कुमार ने बदमाशों को कपडे, वाहन, टोपी, मोबाइल, वर्चुअल फोन उपलब्ध कराए थे। अमृत का कनेक्शन अंबाला में गिरफ्तार आरोपी रोहित के साथ भी बताया जा रहा है। पुलिस अब न्यायालय से ट्रांजिट रिमांड लेकर पूछताछ के लिए दोनों आरोपियों को दून लेकर आएगी।

आपको बता दें उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस पर राष्ट्रपति की दून मौजूदगी के दौरान हथियार बंद बदमाशों ने राजपुर रोड स्थित रिलायंस के ज्वेलरी शो-रूम में लूटपाट की थी। बदमाश यहां से करीब 14 करोड़ के ज्वेलरी लेकर फरार हो गए थे।घटना के दिन से ही दून पुलिस लगातार बदमाशों की पकड़ में जुटी है। 

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: क्रिकेट खेल कर लौट रहे किशोर को गुलदार ने बनाया निवाला, क्षत-विक्षत मिला शव

देवप्रयाग। उत्तराखंड में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ रहा है। गुलदार के आतंक से लोगों …

Leave a Reply