Thursday , May 16 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, चार की मौत, सर्च ऑपरेशन जारी

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, चार की मौत, सर्च ऑपरेशन जारी

चंडीगढ़। पंजाब के बठिंडा में मिलिट्री स्टेशन के भीतर फायरिंग की घटना सामने आई है। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है। हादसे के बाद स्टेशन क्विक रिस्पॉन्स टीमों को एक्टिव कर दिया गया है और पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। सेना की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना आज सुबह 4:35 बजे की है।

वहीं बठिंडा के एसएसपी (SSP) जीएस खुराना ने एनडीटीवी से कहा है कि ये कोई आतंकी हमला नहीं है अंदर का ही कोई मामला है। हमारी टीम बाहर इंतजार कर रही है अभी आर्मी ने हमें अंदर जाने की परमिशन नहीं दी है। सूत्रों के अनुसार आर्मी कैंट बठिंडा जीओ मेस में फायरिंग हुई है। आर्मी कैंट के सभी एंट्री गेट बंद कर दिए गए हैं। करीब 2 दिन पूर्व एक इंसास रायफल सहित 28 कारतूस भी गायब हो गए थे। लापता हथियार की तलाश की जा रही है। इस घटना के पीछे सेना के कुछ जवानों का हाथ हो सकता है।

बता दें कि बठिंडा मिलिट्री स्टेशन एक प्रमुख मिलिट्री स्टेशन है। जहां बड़ी संख्या में सेना के जवान अपने परिवार के साथ रहते हैं। यह मिलिट्री स्टेशन सामरिक दृष्टि से भी काफी समृद्ध है। बुधवार तड़के हुए फायरिंग के मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। सेना के दक्षिणी पश्चिमी कमांड की ओर से कहा गया है कि जल्द ही इस मामले में अधिक जानकारी दी जायेगी।

About team HNI

Check Also

यमुनोत्री धाम में हार्ट अटैक से एक श्रद्धालु की मौत, मरने वालों की संख्या हुई पांच

देहरादून। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। लाखों की संख्या में भक्त देवभूमि …

Leave a Reply