Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की तबीयत खराब, एम्स में भर्ती

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की तबीयत खराब, एम्स में भर्ती

नई दिल्ली. पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पूर्व प्रधानमंत्री को पिछले तीन दिन से बुखार है. उन्हें एम्स के हृदय रोग विभाग में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है यहां उनका पूरा चेकअप किया जाएगा. पूर्व प्रधानमंत्री दो हफ्ते पहले 26 सितंबर को ही 89 वर्ष के हुए हैं. सूत्रों ने न्यूज18 को यह जानकारी दी.

ये भी पढ़ें

लक्ष्मीनगर से पाक आतंकी गिरफ्तार, AK-47, ग्रेनेड मिले

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

एक सूत्र ने बताया, ‘‘दो दिन पहले उन्हें बुखार आया था और आज चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें भर्ती कराया गया है. उन्हें चिकित्सकों की देखरेख में रखा गया है और चिंता की कोई बात नहीं है.’’ इसी साल अप्रैल में मनमोहन सिंह कोरोना से संक्रमित भी हुए थे और एम्स में कुछ दिनों तक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी मिली थी. पूर्व प्रधानमंत्री ने चार मार्च और तीन अप्रैल को कोरोना के टीकों की दो खुराक ली थी.

पिछले साल एक नई दवा के कारण रिएक्शन और बुखार होने के बाद भी मनमोहन सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया था. कई दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी.

मनमोहन सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सदस्य हैं. वह 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे.

प्रधानमंत्री रहने के दौरान 2009 में मनमोहन सिंह की एम्स में ही सफलातपूर्वक कोरोनरी बाईपास सर्जरी की गई थी.

About team HNI

Check Also

CJM कोर्ट में नहीं चली आशीष मिश्रा के वकील की दलील

लखीमपुर खीरी. लखीमपुर कांड के मुख्‍य आरोपी और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा (Ajay Mishra Teni) के …

Leave a Reply