Sunday , May 5 2024
Breaking News
Home / अपराध / ऋषिकेश: सरेआम फायरिंग करके दहशत फैलाने वाले चारों युवक गिरफ्तार

ऋषिकेश: सरेआम फायरिंग करके दहशत फैलाने वाले चारों युवक गिरफ्तार

ऋषिकेश। ऋषिकेश में खुलेआम दादागिरी दिखा हवाई फायरिंग करने वाले दबंगों को पुलिस ने 12 घन्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। दबंगों को ऋषिकेश-श्रीनगर मार्ग पर पकड़ा गया। गिरफ्तार 4 अभियुक्तों के पास से एक देसी पिस्टल कारतूस, 2 हॉकी स्टिक व कार भी बरामद की गई।

बता दें कि इस सनसनीखेज घटना होने के बाद एसएसपी ने कोतवाली ऋषिकेश प्रभारी और चौकी प्रभारी को अल्टीमेटम दिया था। दरअसल 20 अक्टूबर को कोतवाली ऋषिकेश में पीड़ित दीपक जायसवाल निवासी ऋषिकेश ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह रात में मंडी से सब्जी खरीदकर अपने घर की ओर जा रहे थे। तभी चन्द्रभागा पुल के पास खड़ी एक कार की पिछली सीट पर बैठे एक व्यक्ति द्वारा शीशा खोलकर बाहर की ओर बिना देखे ही थूक दिया गया। युवक द्वारा थूका गया थूक उनके ऊपर गिरा। जब इस बारे में उन्होंने युवक से कहा तो युवक गुडंई पर उतर आए। युवकों ने दीपक पर हॉकी, लोहे की रॉड तथा बन्दूक से उसके ऊपर हमला कर दिया और उसे मारने के लिए उसके ऊपर फायरिंग भी की।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस को कार के श्रीनगर गढ़वाल मार्ग की ओर जाने की जानकारी मिली। इस पर एक टीम को श्रीनगर गढ़वाल मार्ग पर रवाना करते हुए वाहन सवार चारों युवकों समरजीत तेवतिया, निवासी हापुड़, हिमांशु निवासी हापुड़, दिलीप भुरान निवासी अलवर और रियांश ढाका निवासी बीकानेर को तीन धारा टिहरी गढ़वाल के पास से गिरफ्तार किया गया।

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply