Wednesday , June 26 2024
Breaking News
Home / अपराध / देहरादून: गंगाजल हाथ में लेकर शादी करने की खाई कसम, फ‍िर पार की हैवानियत की हदें

देहरादून: गंगाजल हाथ में लेकर शादी करने की खाई कसम, फ‍िर पार की हैवानियत की हदें

देहरादून। थाना प्रेमनगर क्षेत्र के अंतर्गत युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती का कहना है कि युवक ने उसे ऋषिकेश ले जाकर गंगाजल हाथ में लेकर पत्नी स्वीकार करने की कसम खाई और उसके बाद होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया।

थानाध्यक्ष प्रेमनगर गिरीश नेगी के अनुसार, तहरीर में युवती ने बताया कि वह एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। उनके पास एक युवती फेशियल करवाने के लिए आती थी। उसी ने अपने भाई सोनवीर उर्फ सैंडी से उसकी शादी करवाने की बात कही और मुलाकात कराई। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई।

दिसंबर 2022 को सोनवीर के स्वजन पीड़िता के घर आए और रिश्ता पक्का करके चले गए। कुछ समय बाद सोनवीर का व्यवहार बदलने लगा और कहने लगा कि उसके स्वजन उसकी शादी की बात कहीं और कर रहे हैं। इसके कुछ दिन बाद आरोपित युवती को जबरन त्रिवेणी घाट, ऋषिकेश ले गया और गंगाजल हाथ में लेकर उसको अपनी पत्नी स्वीकार किया। रात को आरोपित उसे होटल में ले गया और मांग में सिंदूर भरते हुए मंगलसूत्र पहना दिया। जब युवती ने घर जाने की बात कही तो आरोपित ने उसे जबरदस्ती होटल में रुकवा दिया व रात को उसके साथ दुष्कर्म किया।

कुछ दिन बाद आरोपी ने दोबारा पीड़िता को प्रेमनगर स्थित एक होटल में मिलने के लिए बुलाया और धमकी देने लगा कि यदि संबंध नहीं बनाए तो वह उसकी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। उसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। लेकिन बाद में आरोपी और उसके परिजन शादी की बात से मुकर गए। थाना प्रेमनगर प्रभारी ने बताया है कि युवती की तहरीर के आधार आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है, साथ ही घटना के संबंध अग्रिम कार्रवाई जारी है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply