Thursday , May 9 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / कुंभ मेले में आने वाले श्रद्धालुओं की हर अपेक्षा व आकांक्षा पर खरा उतरेगी सरकारःत्रिवेन्द्र रावत

कुंभ मेले में आने वाले श्रद्धालुओं की हर अपेक्षा व आकांक्षा पर खरा उतरेगी सरकारःत्रिवेन्द्र रावत

देहरादून-मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत रविवार को विकास कार्यो का स्थलीय निरीक्षण करने लालतप्पड़ फ्लाई ओवर पहुंचे, वहां उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों से फ्लाई ओवर के पूर्ण होने के समय के बारे में जानकारी लेते हुए अधिकारियों ने बताया कि 31 जनवरी तक फ्लाई ओवर का कार्य पूर्ण हो जाएगा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जी ने कहा कि इस फ्लाईओवर के बनने के बाद देहरादून-हरिद्वार की दूरी और कम हो जाएगी।

लालतप्पड़ फ्लाई ओवर निर्माण कार्यो के निरीक्षण करते हुए उत्तराखण्ड मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत

उन्होंने कहा कि लाल तप्पड़ इलाका एलिफेंट कॉरिडोर भी है और यहां सुबह-शाम हाथियों की आवाजाही लगी रहती है। लाल तप्पङ फ्लाईओवर बनने से वन्यजीवों के लिए भी रास्ता सुरक्षित हो जाएगा और यह आने-जाने वाले वाहनों के लिए भी सुरक्षित रहेगा। इसके बाद मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत कुंभ मेला क्षेत्र में हो रहे विभिन्न निर्माण कार्यो के निरीक्षण करने हरिद्वार पहुंचे। हरिद्वार पहुंचकर उन्होंने खड़खड़ी स्थित सुखी नदी पुल, आस्था पथ, गौरीशंकर द्वीप, बैरागी कैम्प पुल, रानीपुर झाल पुल और चौधरी चरण सिंह घाट का निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत कुंभ मेला क्षेत्र के निर्माण कार्यों के निरीक्षण के दौरान कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक और मुख्य सचिव ओमप्रकाश

उन्होंने निरीक्षण के दौरान कहा कि यहां आयोजित होने वाला कुंभ पूरी तरह से बेदाग होगा। देश और दुनिया से जो श्रद्धालु यहां आएंगे, हमारी सरकार उनकी हर अपेक्षा और आकांक्षा पर पूर्ण रूप से खरी उतरेगी। उन्होंने कहा कि सभी कार्य सुव्यवस्थित तरीके से किये जा रहे हैं और अपूर्ण कार्यों को समय पर पूरे करने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं। निर्माण कार्यों के स्थलीय निरीक्षण के दौरान कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक और मुख्य सचिव ओमप्रकाश भी मुख्यमंत्री के साथ थे।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में नहाने उतरा बेटा डूबा, बचाने कूदे पिता भी तेज बहाव में बहे…

ऋषिकेश। मैदानी क्षेत्रों में गर्मी बढ़ने के साथ ही बड़ी संख्या में देश-विदेश के पर्यटकों …

Leave a Reply