Friday , May 17 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हल्द्वानी: मौलाना से मारपीट मामले में हाईवे जाम, 800 लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा

हल्द्वानी: मौलाना से मारपीट मामले में हाईवे जाम, 800 लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा

हल्द्वानी। धार्मिक गुरु से मारपीट का आरोप लगाते हुए हंगामा करने वाले और नेशनल हाइवे जाम करने वाले 800 अज्ञात लोगों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस ने चिह्निकरण करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। इन लोगों पर हाईवे जाम करने, सरकारी काम में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली एसएसआई विजय मेहता की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि तीन मार्च रात करीब 11 बजे मौलाना के साथ हुए विवाद के बाद पुलिस शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए उच्चाधिकारियों के साथ वार्ता कर रहे थे। इसी बीच भारी संख्या में लोग कोतवाली पहुंच गए, जिनमें 800 लोग शामिल थे।

आरोप है कि भीड़ द्वारा एक राय होकर लगभग एक घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग व थाना परिसर में अराजकता की गयी। राजमार्ग में सुचारू आवागमन को बाधित किया गया। इस दौरान भीड़ द्वारा थाना परिसर में रखे गमलों को भी क्षतिग्रस्त कर तोड़ा गया। पूरे मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ 147/332/353/341/427 धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी और वीडियो फुटेज के माध्यम से अराजकता फैलाने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About team HNI

Check Also

यमुनोत्री धाम में हार्ट अटैक से एक श्रद्धालु की मौत, मरने वालों की संख्या हुई पांच

देहरादून। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। लाखों की संख्या में भक्त देवभूमि …

Leave a Reply