Thursday , May 9 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरीश रावत सिर्फ मुख्यमंत्री चेहरे बनने को हाईकमान पर दबाव बनवा रहेःबंशीधर भगत

हरीश रावत सिर्फ मुख्यमंत्री चेहरे बनने को हाईकमान पर दबाव बनवा रहेःबंशीधर भगत

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा असली बात यह है हाईकमान के दरकिनार करने से हरीश रावत आहत और परेशान हैं। वह अपने समर्थको को भड़काकर हाईकमान पर दबाव बना रहे थे कि उन्हें मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया जाए। भगत ने कहा कि प्रदेश की जनता उनकी खानपान और पहाड़ प्रेम की नौटंकी से अब ऊब गए हैं।

देहरादूनःभाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने एक बयान में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत को जनता के बाद कांग्रेस हाईकमान द्वारा भी दरकिनार कर दिए जाने से परेशान हैं। उन्होंने कहा हरीश रावत सुबह शाम नाश्ते से लेकर दोपहर और रात में पहाड़ी व्यंजनों व उत्पादों का सहारा लेकर सुर्खि़यो में रहने के लिए कभी पकौड़े, कभी जलेबी, समोसे और चाय बनाते हुए नजर आते है। प्रदेश की जनता उनकी खानपान और पहाड़ प्रेम की नौटंकी से अब ऊब गए हैं। अगर वह पहाड़ की संस्कृति और उत्पादों के प्रति इतने ही सजग/गम्भीर होते तो अपने मुख्यमंत्री रहते हुए इस दिशा में ठोस कदम उठाने चाहिए थे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंषीधर ने कहा अब हरीश रावत कोदा, झंगोरा, गींथी, माल्टा और कई तरह की पार्टियां करके खुद के जमीन से जुड़े होने का नाटक जनता और अपनी पार्टी के नेताओं के सामने कर रहे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा असली बात यह है हाईकमान के दरकिनार करने से हरीश रावत आहत और परेशान हैं। वह अपने समर्थको को भड़काकर हाईकमान पर दबाव बना रहे थे कि उन्हें मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया जाए। बंशीधर भगत ने कहा कि हरीश रावत 2017 में कांग्रेस का चेहरा थे, उसके बाद पार्टी व उनका क्या हुआ सबको पता है। उनके बयान किसी को हंसा सकते हैं, लेकिन हरीश रावत के काम रुला सकते है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि रावत के कार्यकाल के दौरान एक कार्यक्रम में उनके सामने दुख से कराह रही महिला की पीड़ा पर भी न पसीजने वाले रावत का हंसता हुआ चेहरा सबको याद है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में नहाने उतरा बेटा डूबा, बचाने कूदे पिता भी तेज बहाव में बहे…

ऋषिकेश। मैदानी क्षेत्रों में गर्मी बढ़ने के साथ ही बड़ी संख्या में देश-विदेश के पर्यटकों …

Leave a Reply