Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / दर्दनाक हादसा: शादी में जा रही बस पर गिरा हाईटेंशन तार, कई लोगों की मौत की आशंका

दर्दनाक हादसा: शादी में जा रही बस पर गिरा हाईटेंशन तार, कई लोगों की मौत की आशंका

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। मरदह थाना क्षेत्र में महाहर धाम के पास यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस में 11 हजार बिजली का हाईटेंशन तार गिरने से भीषण आग लग गई। आग से कई यात्रियों की जलकर मौत की आशंका जताई जा रही है। कुछ स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक हादसे में जान गंवाने वालो की संख्या 6 बताई जा रही है, लेकिन अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

बताया जा रहा है कि हादसे में हताहत हुए लोग मऊ जिले के रहने वाले हैं। ये लोग मऊ के रानीपुर थाना क्षेत्र के खिरिया गांव से शादी समारोह में शामिल होने गाजीपुर आ रहे थे, तभी मरदह थाना क्षेत्र में महाहर धाम के पास बिजली का हाईटेंशन तार इनकी बस पर गिर गया। बस में दुल्हन पक्ष के 50 से 55 लोग सवार थे। फिलहाल अभी एक मासूम बच्चे को जिला अस्पताल मऊ में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, मऊ के खिरिया गांव निवासी नंदू पासवान अपनी बेटी की शादी के लिए गाजीपुर के महाहर धाम जा रहे थे। नंदू पासवान की बेटी की शादी मंदिर में संपन्न होने थी। दूल्हे पक्ष के लोग भी मंदिर आ गए थे, लेकिन दुल्हन पक्ष के लोगों के पहुंचने से पहले ही ये हादसा हो गया। फिलहाल मौके पर पुलिस-प्रशासन की टीम मौजूद है। स्थानीय लोग भी राहत-बचाव कार्य में जुटे हैं। कितने यात्रियों की मौत हुई है, ये अभी तक पता नहीं चल सका है।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजीपुर हादसे का संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने झुलसे लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply