Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ पहुंची एनसीबी की टीम

शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ पहुंची एनसीबी की टीम

आर्यन खान ड्रग मामले में आज शाहरुख खान के घर मन्नत में एनसीबी की टीम पहुंची है। शाहरुख खान के घर एनसीबी के अधिकारी नोटिस देने गए हैं। इस नोटिस में लिखा है कि अगर आर्यन खान के पास किसी भी प्रकार का और कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है, तो उसे एनसीबी को सौंप दें। शाहरुख के घर एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह पहुचें हैं। उनके मुताबिक जांच से जुड़ा हुआ कुछ पेपर वर्क रह गया है, जसे वह पूरा कर रहे हैं।

पिता को देख रोने लगे आर्यन

शाहरुख खान आज आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल गए। दोनों की बात एक शीशे की दीवार के आमने सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई। इस दौरान आर्यन अपने पिता को देखकर खूब रोए। ये मुलाकात सिर्फ 15 से 16  मिनट के लिए ही हो पाई। जब से आर्यन जेल में है शाहरुख और गौरी बेहद परेशान हैं। 

बॉम्बे हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

20 अक्तूबर को क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान की की जमानत की याचिका को सेशंस कोर्ट ने आज खरिज कर दिया था। आर्यन के वकील ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जस्टिस नितिन डबल्यू साम्ब्रे के सामने आर्यन खान के वकील ने जमानत याचिका दाखिल की है। वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत पर 26 अक्टूबर यानी मंगलवार को सुनवाई होगी।  जिसका मतलब है कि आर्यन को 26 अक्टूबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा।

अन्नया पांडे के घर भी छापा

इतना ही नहीं शाहरुख खान के अलावा एनसीबी की एक टीम चंकी पांडेय की बेटी अन्नया पांडे के घर भी पहुंची हैं। अनन्या पांडे के फोन को एनसीबी ने जब्त कर लिया है। एनसीबी के सामने अनन्या को 2 बजे हाजिर होना है।

नहीं मिली जमानत

3 अक्तूबर को आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अरेस्ट किया था। इससे पहले 14 अक्तूबर को इस केस की सुनवाई हुई थी, तब मुंबई सेशंस कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने सभी पक्षों को सुनने के बाद आर्यन की जमानत पर फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। कोर्ट ने तमाम दलीलों को सुनने के बाद 20 अक्टूबर को बेल रिजेक्ट कर दी थी।

कैदी नंबर 956

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान को उसका कैदी नंबर मिल गया है। जेल में उसे नाम से नहीं बल्कि कैदी नंबर से बुलाया जाता है। आर्यन को कैदी नंबर N956 दिया गया है।

ये भी पढ़ें..

आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

जेल से ही चलेगी दिल्ली की सरकार, ED हिरासत से अरविंद केजरीवाल का दूसरा निर्देश…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया भले ही ED हिरासत में हो, लेकिन काम …

Leave a Reply