Sunday , April 14 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘इतने दिन हो गए, कोई विवाद नहीं हुआ?’ कपिल शर्मा ने कंगना रनौत से पूछा

‘इतने दिन हो गए, कोई विवाद नहीं हुआ?’ कपिल शर्मा ने कंगना रनौत से पूछा

कपिल शर्मा ने अपने चैट शो, द कपिल शर्मा शो में अपनी नवीनतम उपस्थिति के दौरान कंगना रनौत की टांग खींची। अभिनेत्री अपनी नवीनतम फिल्म थलाइवी का प्रचार करने के लिए शो के आगामी एपिसोड में दिखाई देंगी, जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

आगामी एपिसोड का एक प्रोमो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया, जिसमें कपिल ने उन्हें सूचित किया कि उनके आने से पहले कई सुरक्षाकर्मी द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे। “हम तो डरे हुए थे के हमने ऐसा क्या कहा। इतनी सारी सुरक्षा रखना हो तो क्या करना पड़ता है आदमी को (हम डर गए थे। इतनी सुरक्षा पाने के लिए किसी को क्या करना चाहिए)?” कपिल ने कंगना से पूछा। उसने जवाब दिया, “आदमी को सिरफ सच बोलना पड़ता है (एक व्यक्ति को सिर्फ सच बोलने की जरूरत है)।”

वीडियो के एक अन्य हिस्से में, कपिल ने मजाक में कंगना से पूछा, “कैसा लग रहा है, इतने दिन हो गए, कोई विवाद नहीं हुआ (विवाद हुए कुछ समय हो गया है, यह कैसा लगता है)?” अभिनेत्री हंसने के अलावा मदद नहीं कर सकी।

दिवंगत जयललिता के जीवन पर आधारित, ‘थलाइवी’ उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करती है, एक कम उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा को तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ क्रांतिकारी नेता के उदय ने पाठ्यक्रम को बदल दिया।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply