Monday , April 15 2024
Breaking News
Home / जम्मू कश्मीर / जम्मू-कश्मीर: मेंढर के जंगलों में छिपे आतंकियों पर अंतिम वार की तैयारी में सेना

जम्मू-कश्मीर: मेंढर के जंगलों में छिपे आतंकियों पर अंतिम वार की तैयारी में सेना

जम्मू. जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में वन क्षेत्र में आतंकवाद निरोधक अभियान को मंगलवार को नौ दिन हो गये, वहीं मेंढर में सार्वजनिक घोषणाएं कर स्थानीय लोगों से घरों में रहने को कहा गया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि भट्टा दुर्रियां और आसपास के क्षेत्रों में स्थानीय मस्जिदों से मुनादी कर लोगों को सतर्क किया गया. सुरक्षा बल आतंकवादियों के खिलाफ अंतिम वार की तैयारी कर रहे हैं जो पुंछ जिले के मेंढर में वन क्षेत्र में छिपे हो सकते हैं.

अधिकारियों के अनुसार, लोगों से वन क्षेत्र में नहीं जाने को और अभियान के मद्देनजर अपने मवेशियों को भी घरों में रखने को कहा गया है. अधिकारियों ने बताया कि बाहर गये लोगों को मवेशियों के साथ घर लौटने को कहा गया है.

पुंछ के सुरनकोट इलाके में 11 अक्टूबर को शुरू हुई मुठभेड़ में एक जेसीओ सहित पांच सैन्य कर्मी शहीद हुए थे. बता दें कि आतंकवादी पिछले कुछ दिनों से लगातार गैर कश्मीरियों पर हमला कर रहे हैं. पिछले दो दिनों में आतंकियों 4 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है. अब सेना आतंकवादियों के खिलाफ फाइनल जंग के लिए पूरी तैयारी कर चुकी है. लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने को कहा गया है.

About team HNI

Check Also

जेल से ही चलेगी दिल्ली की सरकार, ED हिरासत से अरविंद केजरीवाल का दूसरा निर्देश…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया भले ही ED हिरासत में हो, लेकिन काम …

Leave a Reply