Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / चर्चा में / जम्मू-कश्मीर: डीजी जेल लोहिया की हत्या का आरोपी यासिर गिरफ्तार…

जम्मू-कश्मीर: डीजी जेल लोहिया की हत्या का आरोपी यासिर गिरफ्तार…

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी जेल हेमंत कुमार लोहिया की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मुख्य आरोपी यासिर अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को जम्मू के कनाचक इलाके से एक खेत से गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जाता है कि वह खेत में छिपा हुआ था। फिलहाल पुलिस यासिर अहमद से पूछताछ कर रही है। बता दे कि सोमवार देर रात जम्मू के बाहरी इलाके में डीजी (जेल) एच के लोहिया की हत्या कर दी गई थी।
हत्यारे ने डीजीपी का कांच की बोतल से गला रेता। साथ ही पेट और बाजू पर कई वार किए। हत्यारे ने शरीर पर केरोसिन छिड़क कर जलाने की भी कोशिश की। एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह ने बताया कि डीजीपी लोहिया का नौकर यासिर अहमद इस वारदात का मुख्यारोपी है। आरोपी रामबन का रहना वाला है। वह करीब 6 महीने से उनके घर में काम कर रहा था। प्रांरंभिक जांच में पता चला है कि यासिर व्यवहार में काफी अक्रामक था। वह अवसाद में भी था।
पुलिस को वारदात की जगह से एक डायरी मिली है। इसमें आरोपी ने शायरियां लिखी हैं। इन शायरियों में उसने अपनी जिंदगी को खत्म करने का संकेत दिया। उसने एक शायरी में लिखा, ”हम डूबते हैं, डूबने दो. हम मरते हैं, तो मरने दो। पर अब कोई झूठापन मत दिखाओ।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply