Thursday , June 17 2021
Breaking News
Home / अंतरराष्ट्रीय / पूरन के तूफान में उड़ा धवन का शतक

पूरन के तूफान में उड़ा धवन का शतक

इस बल्लेबाज ने लगातर जड़े दो शतक

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब के निकोलस पूरन की तूफानी पारी शिखर धवन के शतक भारी पड़ गई। जिस कारण दिल्ली की टीम को हार का सामना करना पड़ा।
आईपीएल में पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम धवन की शतकीय पारी के बावजूद पांच विकेट पर 164 रन ही बना सकी थी। पंजाब ने एक ओवर पहले 5 विकेट पर 167 रन बनाकर पांच विकेट से जीत हासिल कर ली।
पंजाब टीम ने एक समय 56 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे। तीसरे ही ओवर में लोकेश राहुल (15) आउट हो गए थे जबकि अश्विन के पारी के छठे ओवर में क्रिस गेल (29) बोल्ड हो गए जबकि मयंक (5) भी रनआउट होकर पवेलियन लौट गए। ऐसे में पूरन ने मैक्सवेल (32) के साथ 69 रन की साझेदारी की।
पूरन ने 27 गेंदों पर चैके से अपना अर्द्धशतक पूरा किया लेकिन रबादा की अगली गेंद पर आउट हो गए। मैक्सवेल (32) भी 16वें ओवर में आाउट हो गए थे लेकिन दीपक हुड्डा (15’)और जेम्स नीशाम (10’) ने जीत दिला दी। विजयी रन 19वें ओवर की अंतिम गेंद पर नीशाम के बल्ले से छक्के के रूप में निकला।

धवन लगातार दो शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज
इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन टूर्नामेंट में लगातार दो शतकीय पारी खेलने वाले पहले बल्लेबाज बन गए। इस शतकीय पारी के दौरान दिल्ली के सलामी बल्लेबाज ने कई और रिकॉर्ड अपने नाम किए जिसमें आईपीएल में 5000 रन का आंकड़ा छूना शामिल है।

loading...

About team HNI

Check Also

शाबाश! निहारिका 1000 सैल्यूट

कोरोना संक्रमित ससुर को पीठ पर उठाकर दो किमी अस्पताल ले गईअपनों को कंधा न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *