Wednesday , June 16 2021
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / निर्माणाधीन सड़कों की प्रगति को लेकर मंत्री धन सिंह रावत ने ली समीक्षा बैठक

निर्माणाधीन सड़कों की प्रगति को लेकर मंत्री धन सिंह रावत ने ली समीक्षा बैठक

कार्य में लेटलतीफी पर अफसरों को लताडा़

देहरादून। श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न मोटर मार्गों के निर्माण, सुदृढ़ीकरण और मरम्मत की प्रगति को लेकर सहकारिता, उच्च शिक्षा, दुग्ध विकास एवं प्रोटोकाॅल (स्वतंत्र प्रभार) राज्य मंत्री डाॅ. धन सिंह रावत ने समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ क्षेत्र की निर्माणाधीन सड़कों की प्रगति पर विस्तृत चर्चा की।

विधानसभा स्थित कार्यलय कक्ष में आयोजित बैठक में डाॅ. रावत ने श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र में राजमार्ग संख्या-33 के तहत भिकियासैंण-देघाट-बूंगीधार-मेहलचैरी-बछुवाबाण-चैखुटिया के समैया से जगतपुरी के मध्य किमी0 42 से 52 तक मोटरमार्ग नवनीकरण एवं पी.सी. कार्य में देरी पर अधिकारियों से नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र की कई सड़कें जिनमें मरचुला-सराईंखेत-बैंजरों-पोखड़ा-सतपुली-पौड़ी मोटर मार्ग संख्या-32 उफरौंखाल से चैखाल के मध्य किमी0 91 से किमी0 94 तक सड़क के नवीनीकरण कार्य में देरी हो रही है। जो कि जनहित में नहीं है।
वहीं उफरौंखाल भरनों जगतपुरी मोटर मार्ग के किमी 39, किमी 44 और किमी 45 एवं बीरोंखाल ढौण्ड थलीसैंण मोटर मार्ग की किमी 36 थापला, किमी 37 देवलों, किमी 40 बैरगढ़ व किमी 41 जसपुरखाल में मोटर मार्ग के नवीनीकरण को लेकर भी उच्च शिक्षा मंत्री ने अधिकारियों निर्देश दिये कि एक माह के भीतर मोटरमार्गों के नवीनीकरण एवं सुदृढ़ीकरण का कार्य पूर्ण कर लिया जाय तथा विधानसभा क्षेत्र के जो गांव सड़क मार्ग से वंचित रह गये हैं उनके प्रस्ताव शासन को उपलब्ध कराये जाय। बैठक में विभागीय सचिव आर के सुधांशु ने उक्त सड़कों के सुदृढ़ीकरण में देरी होने पर अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।
बैठक में सचिव लोक निर्माण विभाग आर.के. सुधांशु, प्रमुख अभियंता लोक निर्माण विभाग हरिओम शर्मा, मुख्य अभियंता पौड़ी अयाज़ अहमद, अधिशासी अभियंता बैजरों आदर्श गोपाल सिंह, अधिशासी अभियंता पाबों दिनेश मोहन गुप्ता, अधिशासी अभियंता श्रीनगर डी.सी. नौटियाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

loading...

About team HNI

Check Also

शाबाश! निहारिका 1000 सैल्यूट

कोरोना संक्रमित ससुर को पीठ पर उठाकर दो किमी अस्पताल ले गईअपनों को कंधा न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *