Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / खेल / IPL 2023 पर फिक्सिंग का साया, सिराज को मिला बड़ी रकम का ऑफर
Mohammed Siraj of Royal Challengers Bangalore during match 60 of the TATA Indian Premier League 2022 (IPL season 15) between the Royal Challengers Bangalore and the Punjab Kings held at the Brabourne Stadium (CCI) in Mumbai on the 13th May 2022 Photo by Saikat Das / Sportzpics for IPL

IPL 2023 पर फिक्सिंग का साया, सिराज को मिला बड़ी रकम का ऑफर

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 2023 सत्र पर मैच फिक्सिंग का साया मंडराते नजर आ रहा है। एक व्यक्ति ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को टीम से जुड़ी जानकारी के बदले में मोटी रकम देने का ऑफर दिया था।

दरअसल, आईपीएल में सट्टा लगाने वाले एक ड्राइवर ने आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद सिराज से संपर्क किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ड्राइवर ने सिराज को लालच देते हुए कहा कि अगर वह टीम के अंदर की बातें उसे बताएंगे तो वह उन्‍हें मोटी रकम दे सकता है। लेकिन, सिराज ने इसकी जानकारी बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी इकाई को दे दी। बीसीसीआई की भ्रष्‍टाचार यूनिट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तेजी से जांच की और आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। बीसीसीआई के एक अधिकारी का कहना है कि सिराज से संपर्क करने वाला कोई सट्टेबाज नहीं, बल्कि हैदराबाद का रहने वाला एक ड्राइवर है। वह मैचों पर सट्टा लगाता है। सट्टेबाजी में बहुत पैसा हार गया था। इसलिए उसने सिराज से संपर्क किया था।

बता दें कि इससे पहले एस श्रीसंत, अंकित चव्हाण और अजीत चंदीला को सीएसके टीम के पूर्व प्रिंसिपल गुरुनाथ मयप्पन के साथ स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply