Tuesday , April 16 2024
Breaking News
Home / दिल्ली / दिल्ली में पॉजिटीविटी पर नेशनल लीडरशिप समिट होगा आयोजित

दिल्ली में पॉजिटीविटी पर नेशनल लीडरशिप समिट होगा आयोजित

  • इस सम्मेलन के माध्यम से बिजनेस लीडर्स, सीएसआर फाउंडेशंस, इंपैक्ट इंवेस्टर्स, आदी एक मंच पर एकत्र होंगे

सकारात्मता, रचनात्मकता और सद्भावना पर आधारित समाज के निर्माण के लिए काउंसिल ऑफ रॉयल रूट्स की ओर से नेशनल लीडरशिप समिट आयोजित किया जाएगा।

23 अक्टूबर को होने वाले इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल मौजूद रहेंगी, वहीं यह सम्मेलन रिटायर्ड आईएफएस, पूर्व सचिव (विदेश मंत्रालय, भारत सरकार), राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) की मौजूदा सदस्य डॉ दयानेश्वर मुले के नेतृत्व में आयोजित किया जाएगा।

एनएचआरसी के मौजूदा सदस्य डॉ. दयानेश्वर मुले ने आईएएनएस को बताया कि, हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे देश में लोकतंत्र है। कोविड के दौरान हमने देखा कि कितनी सारी नकारात्मकता फैली। हम ग्रास रूट से खुद को जोड़ सकते हैं, कोई स्वास्थ्य से खुद को जोड़ सकता है, कोई ग्रामीण शिक्षा में काम कर सकता है। जिससे देश में सकारात्मकता फैलाई जा सके वो काम करना चाहिए।

दरअसल इस सम्मेलन के माध्यम से बिजनेस लीडर्स, सीएसआर फाउंडेशंस, इंपैक्ट इंवेस्टर्स, परोपकारी, क्लाइमेट वॉरियर्स, नौजवान इनोवेटर्स, सरकारी एजेंसी, संयुक्त राष्ट्र संघ के निकाय और गैर लाभकारी संगठनों के नेता राष्ट्र निर्माण के एजेंडे पर विचार करने के लिए एक मंच पर एकत्र होंगे।

ये भी पढ़ें..

मुख्यमंत्री ने राहत कोष में दिया एक माह का वेतन

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

जेल से ही चलेगी दिल्ली की सरकार, ED हिरासत से अरविंद केजरीवाल का दूसरा निर्देश…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया भले ही ED हिरासत में हो, लेकिन काम …

Leave a Reply