Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / अभिनेता / अरबाज मर्चेंट के सप्लायर को NCB ने किया अरेस्ट

अरबाज मर्चेंट के सप्लायर को NCB ने किया अरेस्ट

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस में बड़ी कार्रवाई करते हुए शनिवार को 19वें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक, खार वेस्ट के मुरुगुन चॉल में रहने वाला शिवराज रामदास पेशे से एक ड्रग पेडलर है, जो आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट को चरस की सप्लाई करता था. गिरफ्तार आरोपियों ने खुद इसका खुलासा किया था, जिसके बाद एजेंसी ने ये गिरफ्तारी की.

शाहरुख के ड्राइवर से पूछताछ

इससे पहले एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के ड्राइवर मुन्ना को समन जारी किया और उसे अपने दफ्तर बुलाया. यहां उससे करीब 6 घंटे तक पूछताछ की गई. सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी की जांच में ये सामने आया था कि अरबाज मर्चेंट और प्रतीक गाबा अपने एक अन्य साथी के साथ आर्यन खान से मिलने उसके बंगले मन्नत में पहुंचे थे. इसके बाद वे आर्यन खान को एक मर्सिडीज गाड़ी में लेकर निकले थे, जिसे मिश्रा नाम का ड्राइवर चला रहा था. सूत्रों के मुताबिक, ये सभी एक साथ रेव पार्टी के लिए निकले थे. मिश्रा ने इन्हें टर्मिनल पर छोड़ा और वापस आ गया. इसी जानकारी के बाद एनसीबी ने NDPS के सेक्शन-29 को एफआईआर में एड किया था. इसी बात को और पुख्ता करने के लिए एनसीबी ने आज ड्राइवर मुन्ना का बयान दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें

फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर-ऑफिस पर NCB की छापेमारी जारी

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

पहले श्रेयस को किया था गिरफ्तार

इससे पहले एनसीबी ने आर्यन खान के करीबी दोस्त श्रेयस नायर को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और श्रेयस नायर, तीनों स्कूल के समय से दोस्त हैं और ये तीनों मुंबई के धीरूभाई इंटरनेशल स्कूल में एक साथ पढ़ा करते थे. श्रेयस के नाम का खुलासा आर्यन के वॉट्सऐप चैट से हुआ था. एनसीबी के अनुसार, श्रेयस भी उस रात ड्रग्स पार्टी में शामिल होने वाला था लेकिन किसी वजह से वो नहीं आ सका.

ड्रग्स केस में गिरफ्तार एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका शुक्रवार को खारिज हो गई थी. आर्यन के साथ ही उनके परिवार वालों को भी उम्मीद थी कि उसे बेल बॉन्ड पर रिहा कर दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. उसकी जमानत याचिका जज ने खारिज कर दी, जिसके बाद एनसीबी आर्यन समेत सभी 8 आरोपियों को मुंबई की आर्थर जेल में ले गई.

आर्यन खान समेत पकड़े गए सभी 8 आरोपियों को जेल में विचाराधीन कैदियों वाली बैरक में रखा गया है. ऐसी बैरक में रखे गए कैदियों को घर के कपड़े पहनने की छूट होती है. हालांकि इसके अलावा उन्हें और कोई रियायत नहीं मिलती. कोर्ट ने जेल प्रशासन को खास ताकीद की है कि आर्यन खान और उनके साथियों को किसी भी सूरत में बाहर का खाना न दिया जाए.

About team HNI

Check Also

जेल से ही चलेगी दिल्ली की सरकार, ED हिरासत से अरविंद केजरीवाल का दूसरा निर्देश…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया भले ही ED हिरासत में हो, लेकिन काम …

Leave a Reply