Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / अभिनेता / लगातार 5वें दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

लगातार 5वें दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

  • इस महीने पेट्रोल अब तक 2.20 और डीजल 2.60 रुपए महंगा हुआ

आज यानी शनिवार को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है। सरकारी तेल कंपनियों ने पेट्रोल की कीमत में 30 और डीजल की कीमत में 35 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है। पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ने के बाद दिल्ली में पेट्रोल के दाम 103.84 रुपए और डीजल के दाम 92.47 रुपए प्रति लीटर पर पहुंच गए हैं। आज लगातार 5वें दिन पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी हुई है।

बीते फरवरी के बाद ऐसा पहली बार हुआ है, जबकि इनकी कीमत में लगातार 5 दिन इजाफा हुआ हो। वहीं इस महीने में अब तक 8वीं बार पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ चुके हैं।

ये भी जाने..

फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर-ऑफिस पर NCB की छापेमारी जारी

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में NCB फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के ऑफिस पर छापेमारी कर रही है। इम्तियाज का नाम सुशांत राजपूत डेथ केस में भी आ चुका है। सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी के वकील अशोक सरोओगी ने बताया था कि इम्तियाज ने ही रिया चक्रवर्ती और सुशांत को ड्रग सप्लाई की थी।

वहीं, कल बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज हो गई है, जिसके बाद उन्हें अब आर्थर रोड जेल की सलाखों के पीछे तब तक रहना होगा, जब तक उन्हें जमानत नहीं मिल जाती है। आर्यन और अन्य 5 आरोपियों को एक साथ बैरक नंबर 1 में बने स्पेशल क्वारैंटाइन सेंटर में रखा गया है। यह बैरक जेल के फर्स्ट फ्लोर पर मौजूद है। हालांकि, जेल में यह प्रावधान है कि सजायाफ्ता होने से पहले आर्यन चाहे तो अपने पर्सनल कपड़े पहन सकते हैं।

ये भी पढ़ें

आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज, अब जेल में बिताएंगे 14 दिन

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

जेल से ही चलेगी दिल्ली की सरकार, ED हिरासत से अरविंद केजरीवाल का दूसरा निर्देश…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया भले ही ED हिरासत में हो, लेकिन काम …

Leave a Reply