Thursday , October 6 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / मोदी से त्रिवेंद्र की भेंट से तलाशे जा रहे निहितार्थ!
फ़ाइल फोटो

मोदी से त्रिवेंद्र की भेंट से तलाशे जा रहे निहितार्थ!

नई दिल्ली/ देहरादून। आज गुरुवार को नई दिल्ली में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट की तथा उत्तराखंड के विभिन्न मुद्दों पर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया। त्रिवेंद्र और मोदी की मुलाकात के सियासी गलियारों में निहितार्थ तलाशे जा रहे हैं।
अपनी व्यस्त दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने के लिए पूर्व सीएम ने प्रधानमंत्री का ह्रदय की गहराइयों से आभार व्यक्त किया। त्रिवेंद्र ने मोदी से राज्य के विषयों को लेकर करीब 45 मिनट तक चर्चा की। प्रधानमंत्री से त्रिवेंद्र की मुलाकात से भाजपा में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

सबसे बड़ी बात यह है कि भर्ती घोटालों और विधानसभा में बैक डोर भर्ती से जहां सरकार और संगठन में सन्नाटा छाया है, वहीं त्रिवेंद्र सिंह राज्य के बेरोजगारों के पैरोकार बनकर उभरे हैं। इस समय जहां धामी सरकार पर सवाल उठ रहे हैं, वहीं त्रिवेंद्र का कद और बढ़ गया है। आने वाले दिनों में ही पता चल पायेगा कि त्रिवेंद्र की प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत नेताओं से मुलाकात क्या रंग लाती है।

About team HNI

Check Also

धामी ने लोनिवि, एनएच और बीआरओ को पढ़ाया पाठ

देहरादून। आज सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोक निर्माण विभाग, एनएच और बीआरओ …

Leave a Reply