Tuesday , April 16 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / Ankita Murder Case : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी पुलकित आर्य की संपत्ति होगी कुर्क

Ankita Murder Case : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी पुलकित आर्य की संपत्ति होगी कुर्क

पौड़ी। अंकिता हत्याकांड मामले में पौड़ी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। एसएसपी पौड़ी ने अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की संपत्ति कुर्क करने की संस्तुति दी है। मामले में हरिद्वार व पौड़ी के जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी गई है।

गैंगस्टर एक्ट के तहत अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की कुल पौने तीन करोड़ की संपत्ति जब्त करने के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट दी गई है। वहीं नैनीताल हाईकोर्ट ने पुलकित के नार्को व पॉलीग्राफ टेस्ट कराने पर फिलहाल रोक लगा दी है। कोर्ट ने इस मामले में सरकार से तीन सप्ताह में जवाब मांगा है।

बता दें कि अंकिता ने 1 सितंबर से 2022 से वनन्तरा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर नौकरी शुरू की थी। नौकरी के कुछ दिनों बाद ही अंकिता की हत्या कर दी गई। अंकिता की हत्या का आरोप रिजॉर्ट के ऑनर पुलकित आर्य और उसके दो कर्मचारी अंकित, सौरभ पर लगा था। जिनको पुलिस ने 22 सितम्बर को अरेस्ट किया, लेकिन आरोपियों से पूछताछ के साथ अंकिता के दोस्त पुष्प की व्हाट्सएप चैटिंग से ये जानकारी सामने आई थी कि अंकिता को रिजॉर्ट में आने वाले किसी वीआईपी के लिए स्पेशल ट्रीटमेंट देने का दबाव बनाया जा रहा था, जिसके चलते अंकिता की हत्या कर दी गई।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply