Wednesday , June 26 2024
Breaking News
Home / अपराध / हरिद्वार: पोती ही निकली दादी की कातिल, बॉयफ्रेंड का दोस्त बना मोहरा, ऐसे बनाई पूरी प्लानिंग

हरिद्वार: पोती ही निकली दादी की कातिल, बॉयफ्रेंड का दोस्त बना मोहरा, ऐसे बनाई पूरी प्लानिंग

हरिद्वार। ज्वालापुर क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई बुजुर्ग महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है। बुजुर्ग महिला की हत्या के पीछे महिला की पोती ही मास्टरमाइंड निकली। पुलिस ने हत्या के आरोप में उदित निवासी न्यू धीरवाली और महिला की पोती निवासी चाकलान को गिरफ्तार कर लिया है।

गौर हो कि 14 मई यानी गंगा सप्तमी के दिन ज्वालापुर के चाकलान मोहल्ले में दिनदहाड़े एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई थी। जिसका खुलासा अब हरिद्वार पुलिस ने कर दिया है। एसएसपी प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि मंगलवार की दोपहर मोहल्ला चाकलान में घर में घुसकर तीर्थ पुरोहित परिवार की महिला अर्चना (63) पत्नी स्व. उमाकांत श्रोत्रिय की सिर पर भारी वस्तु से हमला कर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस ने महिला के देवर के बेटे अभिषेक शर्मा की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। एसएसपी ने पुलिस और सीआईयू की आठ टीमें गठित कर विवेचना एसएसआई राजेश बिष्ट को सौंपी थी। पुलिस ने 450 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिससे अहम सुराग हाथ लगे। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने हत्या को अंजाम देना कबूल कर लिया।

एसएसपी ने बताया कि आरोपी उदित ने पूछताछ में बताया कि मृतका की पोती का अनुराग के साथ व उसका कनखल निवासी एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। दोनों युवतियां, वह और अनुराग भी आपस में दोस्त हैं। उसके और युवती के प्राइवेट फोटो व वीडियो मृतका की पोती के पास थी। इसलिए वह अपने ब्वायफ्रेंड अनुराग को समय-समय पर काफी पैसे देती रहती थी। उसको आईफोन के लिए भी पैसे दिए थे। अनुराग लोकल स्तर पर मात्र 10 से 15 हजार रुपए के बीच की नौकरी करता था, लेकिन युवती की वजह से उसको कभी भी पैसों की कमी नहीं रही। घर से धीरे-धीरे करके लगातार पैसे गायब होने पर मृतका अर्चना ने पैसे छिपाने शुरू कर दिए। जल्दी ही मृतका समझ गई कि उसकी पोती ही पैसों की हेराफेरी कर रही है।

इससे परेशान होकर दादी को अपने रास्ते से हटाने के लिए पोती ने अपने साथियों के साथ मिलकर उदित को ब्लैकमेल करते हुए धमकी दी कि तू मेरी दादी को रास्ते से हटा दे वरना तेरी प्राइवेट वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा। योजना ये बनी कि जब घर के सभी लोग जरूरी काम से घर से बाहर चले जाएं, तो युवक घर जाकर दादी का काम तमाम कर दे। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हथौड़ा, मास्क, छाता और स्कूटी बरामद कर ली है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply