Wednesday , April 24 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / ‘आलाकमान के कहने पर गिराई कमलनाथ की सरकार’!

‘आलाकमान के कहने पर गिराई कमलनाथ की सरकार’!

सीएम के वायरल ऑडियो पर कांग्रेस आगबबूला

  • शिवराज चौहान का एक वायरल ऑडियो क्लिप इंदौर दौरे का, जिसमें भाजपा नेताओं को कर रहे हैं संबोधित
  • कांग्रेस बोली, भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व भी इस साजिश और षड्यंत्र में शामिल, सियासी हलकों में मचा हंगामा

भोपाल। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते सोमवार को इंदौर दौरे सांवेर उपचुनाव को लेकर स्थानीय नेताओं के साथ बैठक की थी। बैठक में मीडिया की एंट्री नहीं थी। अब शिवराज सिंह चौहान का एक ऑडियो वायरल है। वायरल ऑडियो में वह नेताओं को संबोधित कर रहे हैं। अपने संबोधन में शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस छोड़कर आए जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट को जिताने की अपील कर रहे हैं। चौहान कह रहे हैं कि अगर तुलसी नहीं जीतेंगे, तो हम सीएम रहेंगे क्या। इसके बाद हंगामा मच गया है।
वायरल ऑडियो क्लिप में सीएम शिवराज यह भी कह रहे हैं कि आलाकमान के निर्देश पर हमने एमपी में कमलनाथ की सरकार गिराई। मंत्री पद का मोह त्याग कर तुलसी भाई और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इसमें साथ दिया है। सीएम सभा में मौजूद लोगों से यह सवाल भी करते हैं कि क्या सिंधिया और सिलावट के बिना सरकार गिर सकती थी। आज मैं फिर से दोनों नेताओं का स्वागत करता हूं। सीएम के संबोधन का यह ऑडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल है।
शिवराज के कथित ‘कबूलनामे’ पर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला किया है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि एमपी में कांग्रेस की सरकार गिराने में भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व भी इस साजिश और षड्यंत्र में शामिल था। सरकार गिराने में सिंधिया की मदद इसलिए ली गई, क्योंकि उनके बिना सरकार नहीं गिर सकती थी। इसी से समझा जा सकता है कि कांग्रेस में कोई असंतोष नहीं था।

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी वायरल ऑडियो पर हमला करते हुए कहा है कि ‘बेशर्म मामा’ ने अब तो सबके सामने मान लिया है कि उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व के कहने पर सिंधिया और तुलसी जैसे बिकाऊ नेताओं के साथ मिलकर जनता के द्वारा चुनी हुई कमलनाथ सरकार को गिराई। भाजपा की नीति अब सबके सामने आ चुकी है। राजनीति को कलंकित करने वालों का पर्दाफाश हो चुका है।

वायरल ऑडियो में शिवराज सिंह चौहान सिलावट को जिताने की अपील कर रहे हैं। तुलसी सिलावट सांवेर से विधायक थे और कमलनाथ की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री थे। ज्योतिरादित्य के साथ इस्तीफा देकर उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। इस समय शिवराज सरकार में सिलावट जल संसाधन मंत्री हैं। सांवेर विधानसभा सीट से उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार होंगे। वहीं सांवेर सीट पर कांग्रेस भी तुलसी को हराने के लिए पूरे जोर लगा रही है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply