Monday , May 13 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / राजकीय आदर्श इंटर कॉलेज चिन्यालीसौड़ के छात्र छात्राओं ने किया नारायणी नक्षत्र पौधालय का भ्रमण, जुटाई विभिन्न जानकारियां

राजकीय आदर्श इंटर कॉलेज चिन्यालीसौड़ के छात्र छात्राओं ने किया नारायणी नक्षत्र पौधालय का भ्रमण, जुटाई विभिन्न जानकारियां

राजकीय आदर्श इंटर कॉलेज चिन्यालीसौड़ के छात्र छात्राओं द्वारा नारायणी नक्षत्र पौधालय का भ्रमण किया गया। प्रखंड चिन्यालीसौड़ के राजकीय आदर्श इंटर कॉलेज चिन्यालीसौड़ के छात्र छात्राओं द्वारा पीएम श्री के तहत टिहरी जनपद के जौनपुर विकास खंड के ग्राम सभा पाव सिलवाड़ में स्थित नारायणी नक्षत्र पौधशाला का भ्रमण किया गया।

नारायणी नक्षत्र पौधालय के मालिक और कृषि के क्षेत्र में विभिन्न सम्मानों से सम्मानित होर्टीकल्चर कंसलटेंट कुंदन सिंह पंवार ने छात्र छात्राओं को बागवानी संबंधी गुर सिखाने के साथ साथ खेती संबंधी महत्वपूर्ण जानकारियां साझा की। जिन्हे छात्र छात्राओं ने बड़ी रुचि के साथ सीखा।

वहीं विद्यालय के प्रधानाचार्य रमेश कोहली ने नारायणी नक्षत्र पौधालय के मालिक कुंदन सिंह पंवार को कृषि और बागवानी के क्षेत्र में उनके द्वारा किए जा रहे उत्कृष्ट कार्य के लिए शुभकामनाएं दी गई। इस अवसर पर विद्यालय के छात्र छात्राएं और अध्यापक अरविंद नौटियाल, पी0 एल 0 विश्वकर्मा,चंदन सिंह नाथ आदि मौजूद रहे।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply