Wednesday , May 8 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरिद्वार से लौटते कार खाई में गिरी, चार परिजन घायल

हरिद्वार से लौटते कार खाई में गिरी, चार परिजन घायल

पौड़ी। आज गुरुवार को धुमाकोट थाना क्षेत्र में लुंठिया नाला गांव के पास तेज रफ्तार कार खाई में गिर गयी। कार में एक ही परिवार के चार लोग सवार थे जो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला और पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जिसमें से एक ही हालत गंभीर बनी हुई है।
धुमाकोट के थाना प्रभारी दीपक तिवारी ने बताया कि वाहन चालक राम सिंह अपने परिवार सहित बैसाखी मेले में स्नान करने हरिद्वार गए थे। वे हरिद्वार से स्नान कर आज गुरुवार सुबह अपने घर धुमाकोट के लिए रवाना हुए। लुठिया नाला गांव के पास ड्राइवर को झपकी आ गई, जिससे ड्राइवर का कार से नियंत्रण खो गया और कार सीधे खाई में जा गिरी। वहां से गुजर रहे लोगों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को खाई से बाहर निकाला और 108 की मदद से सीएचसी नैनीडांडा अस्पताल पहुंचाया।
नैनीडांडा अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीन लोगों को छुट्टी दे दी, लेकिन जगत सिंह (55) पुत्र नारायण सिंह की हालत गंभीर बनी हुई थी। डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। दुर्घटना में राम सिंह (61) पुत्र नारायण सिंह, प्रेमा रावत (55) पत्नी राम सिंह और विकास ध्यानी (31) पुत्र चंद्रमणि घायल हुए हैं।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply