Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देवभूमि उत्तराखंड में आज बढ़ेगा सियासी पारा, चुनावी समर में उतरेंगे बीजेपी-कांग्रेस से स्टार प्रचारक

देवभूमि उत्तराखंड में आज बढ़ेगा सियासी पारा, चुनावी समर में उतरेंगे बीजेपी-कांग्रेस से स्टार प्रचारक

हल्द्वानी। उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव को लेकर तबाड़तोड़ रैलियां हो रही हैं। इसी बीच प्रचार को धार देने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी आज यानी 13 अप्रैल को अपने- अपने प्रत्याशियों के लिए जनसभाएं करेंगे।

ऋषिकेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के बाद अब पार्टी के दिग्गज नेता केंद्रीय गृह अमित शाह उतरने वाले हैं। वह कोटद्वार में 16 अप्रैल को गढ़वाल लोस सीट पर पार्टी प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए प्रचार करेंगे।

बता दे कि शुक्रवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गौचर, लोहाघाट और हल्द्वानी में ताबड़तोड़ तीन जनसभाएं कीं। शनिवार को योगी आदित्यनाथ हल्द्वानी में जनसभा करेंगे। वह नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट पर पार्टी प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए वोट मांगेंगे। इसी क्रम में आज 13 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से वोट मांगेंगे। मुख्यमंत्री योगी हल्द्वानी और श्रीनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे, जबकि प्रियंका गांधी रुड़की और रामनगर में रैलियां करेंगी।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply