Wednesday , May 18 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : झोलाछाप डॉक्टर के इंजेक्शन ने ली युवक की जान, गुस्साई भीड़ ने की क्लीनिक में तोड़फोड़

उत्तराखंड : झोलाछाप डॉक्टर के इंजेक्शन ने ली युवक की जान, गुस्साई भीड़ ने की क्लीनिक में तोड़फोड़

ऋषिकेश। आज सोमवार को यहां मुनिकीरेती के शीशम झाड़ी क्षेत्र में एक झोलाछाप डॉक्टर के इंजेक्शन लगाने के बाद एक युवक की मौत हो गई। मौके पर जमा भीड़ ने क्लीनिक में तोड़फोड़ कर दी। झोलाछाप डॉक्टर मौके से भाग गया।
मिली जानकारी के अनुसार शीशम झाड़ी मुख्य मार्ग, गली नंबर-12 निवासी सुनील पाल (35 वर्ष) पुत्र घसीटू पाल को आज सोमवार सुबह पेट में दर्द की शिकायत हुई। इसके बाद वह बगल में बने एक क्लीनिक में गया, जहां स्वयं को डॉक्टर बताकर श्री हरि मेडिकल एंड क्लीनिक के संचालक मृत्युंजय ने उसका इलाज किया। परिजनों के मुताबिक मृत्युंजय ने सुनील को दो इंजेक्शन लगाए। इंजेक्शन लगवाने के बाद सुनील की हालत खराब हो गई और घर की ओर जाते समय वहां 50 कदम की दूरी पर सड़क पर ही गिर गया।
आनन फानन में उसे राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर भीड़ जमा हो गई। गुस्साए लोग ने झोलाछाप डॉक्टर की क्लीनिक पर तोड़फोड़ की। इसके बाद मृत्युंजय मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी योगेश पांडे मौके पर पहुंचे। मृतक के पिता घसीटू पाल ने बताया कि सुनील शादीशुदा था, उसके दो बच्चे हैं, वह ऑटो चलाता था। गुस्साए लोगों ने झोलाछाप के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ

चारो धामों के लिए 30 वाहनों में 1200 श्रद्धालु हुए रवाना, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल …

Leave a Reply