Saturday , February 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हनी ट्रैप के जाल में फंसा उत्तराखंड का सेना जवान, पहले दोस्ती फिर शादी, अब… 

हनी ट्रैप के जाल में फंसा उत्तराखंड का सेना जवान, पहले दोस्ती फिर शादी, अब… 

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ के रहने वाले भारतीय सेना के एक जवान के हनी ट्रैप में फंसने का मामला सामने आया है। हनी ट्रैप का शिकार जवान हुस्न के जाल में फंसकर 50 लाख रुपये गंवा बैठा। अब जवान छुट्टी लेकर इंसाफ के लिए पुलिस अधिकारियों के यहां गुहार लगा रहा है।

दरअसल मेरठ के इंद्रप्रस्थ एस्टेट फेज वन के रहने वाले और लद्दाख नागा रेजीमेंट में लांसनायक भूपेन्द्र रावत ने शादी डॉट कॉम पर अपना रजिस्ट्रेशन कराया था, जिसमें देहरादून की रहने वाली युवती भारती रावत ने प्रोफाइल मैच की। इसके बाद भूपेन्द्र रावत और भारती रावत के बीच मोबाइल नंबर एक्सचेंज हुए। जवान के मुताबिक धीरे-धीरे दोनों में बातचीत होने लगी और बात दोस्ती तक पहुंच गई। दोनों एक-दूसरे से फोन पर बात भी करने लगे। दोनों वीडियो कॉल पर भी एक-दूसरे से संपर्क में रहने लगे। वीडियो कॉल पर उसकी कुछ न्यूड फोटो खींची गईजवान आरोप है कि तभी से युवती फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रही है।

पीड़ित भूपेन्द्र रावत का आरोप है कि भारती रावत ने उसके स्क्रीनशॉट लिए और फिर ब्लैकमेल करके उससे करीब 20 लाख रुपए ऐंठ लिए। महिला उसके परिजनो ने उस पर शादी का दवाब भी बनाया। इसके बाद उसने महिला से शादी कर ली। लेकिन शादी के बाद भी महिला के घरवाले उसे ब्लैकमेल कर पैसे मांग रहे हैं। बताया कि अब तक 20 लाख से ज्यादा रकम अपने ससुरालियों को दे चुका है। और सेलरी पर लोन लेकर लिए 35 गज के दो प्लाट देहरादून वाले भी ले लिए अब 50 लाख की ओर डिमांड कर रहे है न देने पर वो झूठा केस लगाने, फौज से नौकरी छुड़वाने, समाज में बदनाम करने की धमकी दे रहे है जिसका मेरे पास उनकी धमकियों का प्रूफ भी है।

वहीं इस मामले में मेरठ एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने कहा कि सीओ दौराला को मामले की जांच करने और कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। वहीं एसपी क्राइम अनित कुमार को भी आरोपियों की जांच पड़ताल करने का कहा गया है। जांच के आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply