Saturday , December 10 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / अब तीरथ उवाच : उत्तराखंड में हो रही 20% कमीशनखोरी!

अब तीरथ उवाच : उत्तराखंड में हो रही 20% कमीशनखोरी!

  • भाजपा नेता और पूर्व सीएम का बयान हुआ वायरल, बोले- इस मानसिकता पर लगानी होगी रोक

देहरादून। अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चित भाजपा नेता और पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनका एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूपी और उत्तराखंड सरकार को लेकर दिए अपने बयान पर तीरथ का कहना है कि उन्हें यह बात कहने में किसी भी तरह की कोई हिचक नहीं है।
गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत का भ्रष्टाचार को लेकर एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश से अलग होने के बाद उत्तराखंड में कमीशनखोरी जीरो पर होनी चाहिए थी, लेकिन यह और ज्यादा हो गई। पूर्व मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि बहुत जगह बताते हैं कि कहीं भी बिना कमीशन कुछ नहीं होता। मुझे यह कहने में कोई हिचक नहीं होती है कि जब हम उत्तर प्रदेश में थे तब वहां 20 प्रतिशत कमीशन दिया जाता था। अलग होने के बाद हमको कमीशनखोरी छोड़कर जीरो पर आना चाहिए था, लेकिन उत्तराखंड में भी 20 प्रतिशत कमीशनखोरी शुरू हो गई।
उन्होंने कहा कि इसके लिए किसी को दोष नहीं दिया जा सकता। यह मानसिकता है। इसे ठीक करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जब तक लोगों में यह भाव नहीं आएगा कि यह मेरा प्रदेश है, मेरा परिवार है तब तक कमीशनखोरी दूर नहीं होगी। उनके इस बयान से भाजपा सरकार के सामने असमंजस की स्थिति बनी हुई है। पार्टी के वरिष्ठ नेता इस मामले में बयान देने से बच रहे हैं।

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड में फिर लगे भूकंप के झटके

ऋषिकेश। उत्तराखंड में एक बार फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप का …

Leave a Reply