Wednesday , May 18 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / नैनीताल : चार दिन पहले ही खरीद कर लाये थे मौत, चाचा-भतीजी चढ़े भेंट

नैनीताल : चार दिन पहले ही खरीद कर लाये थे मौत, चाचा-भतीजी चढ़े भेंट

नैनीताल। आज शुक्रवार को जिले के रामगढ़ ब्लाक के छतौला गांव में बोलेरो असंतुलित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में चाचा-भतीजी की मौत हो गई। वाहन में सवार अन्य गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद से गांव में मातम पसर गया है।
मिली जानकारी के अनुसार छतौला गांव निवासी सुरेश राम (34) पुत्र बहादुर राम ने चार दिन पहले बोलेरो खरीदी थी। आज शुक्रवार को वह स्वजनों के साथ छतौला रोड से अपने गांव की ओर रवाना हुआ। सभी लोग गांव में निर्माणाधीन भवन को देखने के लिए निकले थे। सुरेश गांव से कुछ दूरी पर पहुंचा ही था कि वह वाहन पर संतुलन खो बैठा। जिसके बाद बोलेरो करीब सौ मीटर नीचे खाई में पलट गई। इससे वाहन में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। दुघर्टना की आवाज सुन आसपास के लोग भी घटनास्थल की ओर दौड़ पडे़। एक-एक कर वाहन के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला।
सभी को बामुश्किल मुख्य सड़क तक पहुंचाया गया, जहां से घायलों को निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने वाहन चालक सुरेश व उसकी चार वर्षीय भतीजी पीहू पुत्री कपिल चंद्र को मृत घोषित कर दिया। वाहन में सवार छतौला गांव निवासी गंभीर रूप से घायल शंकर राम, नीरज, कपिल तथा अदिति को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया। सभी की हालत नाजुक बनी हुई है। दुर्घटना में चाचा-भतीजी की मौत से गांव में कोहराम मचा हुआ है। स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है तो वही गांव में मातम पसरा हुआ है।

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ

चारो धामों के लिए 30 वाहनों में 1200 श्रद्धालु हुए रवाना, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल …

Leave a Reply