Wednesday , May 18 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : उक्रांद प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, बाल- बाल बचे

उत्तराखंड : उक्रांद प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, बाल- बाल बचे

रुद्रप्रयाग। रुद्रप्रयाग विस सीट से उक्रांद के प्रत्याशी मोहित डिमरी पर बाइक सवार हमलावरों ने जानलेवा हमला किया। डिमरी के सिर व दाएं हाथ पर गहरी चोटें आई हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उक्रांद प्रत्याशी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा कर्मी उपलब्ध करा दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम प्रचार से लौटने के बाद उक्रांद प्रत्याशी मोहित डिमरी ने कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी कार्यालय में बैठक की। यहां से लगभग 10 बजे रात्रि वह जवाड़ी बाईपास के रास्ते अपने घर तिलवाड़ा-सुमाड़ी के लिए रवाना हुए। वाहन में देवेंद्र और मुकेश भी थे। वह बाईपास पर उत्तर्सू संपर्क मोटर मार्ग के समीप पहुंचे। तभी मोटरसाइकिल पर सवार चार लोगों ने उनके वाहन को रोका और डंडे व पत्थर से हमला बोल दिया, जिससे वाहन के शीशे भी क्षतिग्रस्त हो गए।डिमरी बुरी तरह से जख्मी हो गए, उनके सिर व हाथ पर काफी चोट आई है। जबकि अन्य सवार के माथे पर चोट लगी है।
अंधेरा होने के कारण हेलमेट पहने हमलावर कुछ ही देर में मौके पर फरार हो गए, जिससे उनकी पहचान नहीं हो पाई। सूचना पर पार्टी कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने डिमरी को चिकित्सालय पहुंचाया। इसके बाद उन्होंने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। कोतवाल जयपाल सिंह नेगी ने बताया कि विस चुनाव में रुद्रप्रयाग विस सीट से उक्रांद प्रत्याशी घायल मोहित डिमरी के हमलावरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।
दूसरी तरफ पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी व केंद्रीय प्रवक्ता देवेंद्र चमोली ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि शासन, प्रशासन और पुलिस द्वारा मामले की जांच करते हुए दोषियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए। मोहित ने कहा कि कुछ समय से उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है। 

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ

चारो धामों के लिए 30 वाहनों में 1200 श्रद्धालु हुए रवाना, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल …

Leave a Reply