Wednesday , June 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: पुलिस चौकी परिसर में लगी आग, मची अफरा-तफरी…

उत्तराखंड: पुलिस चौकी परिसर में लगी आग, मची अफरा-तफरी…

ऋषिकेश। कोतवाली ऋषिकेश क्षेत्र के अंतर्गत आईडीपीएल पुलिस चौकी कैंपस में अचानक से आग लग गई। चौकी कैंपस में खड़े पुराने वाहनों में सुबह-सुबह आग लगने से हड़कंप मच गया। आग ने देखते ही देखते तेजी ये चौकी में खड़े पांच वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया।

पुलिस के मुताबिक आज शनिवार सुबह आईडीपीएल चौकी परिसर में खड़े पुराने सीज वाहनों में अचानक आग लगी हुई देखी गई। वाहनों में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी। पुलिस ने तत्काल मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आईडीपीएल चौकी प्रभारी ज्योति प्रसाद उनियाल ने बताया कि करीब आधा दर्जन पुराने सीज हुए चौपहिया वाहनों में आग लगी है। आग को बुझा दिया गया है। गनीमत यह है कि दमकल विभाग की टीम समय से मौके पर पहुंची, जिससे आग ने विकराल रूप नहीं लिया और आग अन्य वाहनों और चौकी तक नहीं पहुंची। इस कारण बड़ा हादसा होने से टल गया।

वहीं पुलिस शरारती तत्वों के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है कि कहीं उन्होंने तो वाहनों में आग नहीं लगाई। पुलिस चौकी के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply