Tuesday , May 17 2022
Breaking News
Home / Guest Post / उत्तराखंडी … हूं, काट भी लेता हूं : हरदा

उत्तराखंडी … हूं, काट भी लेता हूं : हरदा

  • शाह के ‘धोबी… घर का न घाट का’ पर कांग्रेसी नेता का पटलवार

देहरादून। इस बार उत्तराखंड के चुनाव में सियासी बदजुबानी के कई स्याह रूप देखने को मिले हैं। यहां तक कि गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेसी दिग्गज हरीश रावत पर अपनी तीखी टिप्पणी में कहा… उनकी हालत तो ‘धोबी का … न घर का न घाट का’ जैसी हो गई है। इस पर हरदा ने भी जवाबी टिप्पणी में देरी नहीं की। हरदा ने लिखा है उत्तराखंडी … हूं। काटना भी जानता हूं।
विडंबना यह है कि इस विस चुनाव में जनता के मुद्दे तो सिरे से गायब हैं। सियासी दल भी सरकारी खजाने को लुटाने के काम ही गिना रहे हैं। इन हालात में सियासी बदजुबानी भी चरम पर है। भाजपा नेताओं के निशाने पर केवल और केवल हरीश रावत ही हैं। विगत दिवस केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक अजब आपत्तिजनक टिप्पणी की।
उन्होंने एक सभा में सार्वजनिक रूप से हरदा पर हमला करते हुए कहा कि उनकी हालत तो धोबी के … जैसी हो गई है। न घर के हैं और न ही घाट के। केंद्रीय गृहमंत्री के इस अजब बयान पर अपनी टिप्पणी देने में कांग्रेसी दिग्गज हरदा ने भी देऱी नहीं की। इसके जवाब में हरदा ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा और एक वीडियो भी जारी किया है। इसमें हरदा कह रहे हैं कि  प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और अन्य केंद्रीय मंत्रियों के साथ ही कई मुख्यमंत्री भी मुझ पर हमला किया है। सभी का आभार। भाजपा के नेताओं का आभार। आपने मुझे बना … दिया है। मैं तो भैरव जी का पुजारी हूं। और आपको बता देना चाहता हूं कि मैं उत्तराखंडी … हूं। अगर कोई उत्तराखंड के हितों पर हमला करने की कोशिश करेगा तो उन्हें काटना भी आता है।
हरदा कहते हैं कि उन्होंने मुझे कुत्ता कहा है। य़े भैरव का रूप है। ये भगवान का चौकीदार है। ये भौंकना भी जानता है और काटना भी। अगर जरूरत पड़ी तो  काटने में भी पीछे नहीं रहूंगा। हरदा के पलटवार के खूब चर्चे हो रहे हैं।

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ

चारो धामों के लिए 30 वाहनों में 1200 श्रद्धालु हुए रवाना, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल …

Leave a Reply