Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / ऋषिकेश : नेताओं के करीबी तांत्रिक से 42 लाख का ठगी का माल बरामद

ऋषिकेश : नेताओं के करीबी तांत्रिक से 42 लाख का ठगी का माल बरामद

ऋषिकेश। तीन दिन की पुलिस रिमांड कस्टड में चल रहे नेताओं के करीबी तांत्रिक बाबा योगी प्रियव्रत अनिमेश उर्फ महेंद्र रोड उर्फ रोबिन खलीफा से पूछताछ के दौरान कोतवाली पुलिस ने 42 लाख का ठगी का माल बरामद किया है।
आरोपी तांत्रिक योगी प्रियव्रत अनिमेश से पूछताछ के दौरान पुलिस उसको कई ठिकानों पर लेकर गई। आज  रविवार को पुलिस ने ठगी का पूरा सामान बरामद कर मामले का खुलासा कर दिया। सम्मोहन कर ठगी करने वाले बाबा की निशानदेही पर ठगा हुआ सामान, बड़ी रुद्राक्ष की माला मय शिव की मूर्ति, एक ब्रेसलेट, एक रुद्राक्ष ब्रेसलेट मय ओम लॉकेट (सभी सोने के) बरामद कर लिया गया है। जिसकी अनुमानित कीमत 42 लाख रुपए बताई गई है।
गौरतलब है कि तांत्रिक बाबा ने ऋषिकेश के सराफा व्यापारी की पत्नी को सम्मोहित कर उनसे लाखों रुपये के आभूषण ठगे थे। तांत्रिक बाबा के संपर्क मुख्यमंत्री से लेकर विधानसभा अध्यक्ष समेत कई हस्तियों से हैं। जो चर्चाओं का विषय बना हुआ है। मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष के साथ उसकी फोटो मीडिया के हाथ भी लगी। उसके पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई थी।  जानी मानी हस्तियां तांत्रिक बाबा का आशीर्वाद ले चुकी हैं। बीती 9 जुलाई को तांत्रिक बाबा ने राजनेताओं केे हाथों अपनी पुस्तिका का भी विमोचन किया था। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से लेकर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद्र अग्रवाल भी बाबा से आशीर्वाद ले चुके हैं।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply