Friday , May 24 2024
Breaking News
Home / अपराध / उत्तराखंड : मानसिक रूप से कमजोर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, प्रधान गिरफ्तार

उत्तराखंड : मानसिक रूप से कमजोर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, प्रधान गिरफ्तार

रुद्रप्रयाग। जिले के एक गांव में मानसिक रूप से कमजोर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने गांव के प्रधान को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अभी भी दो आरोपी फरार चल रहे हैं।

जानकारी के अनुसार बीते 23 अगस्त को जनपद के एक गांव में ग्राम प्रधान सहित तीन लोगों ने मानसिक रूप से कमजोर युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया था। पीड़िता जंगल में गाय चुगाने गई थी, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने घर पहुंचने पर परिजनों को घटना की जानकारी दी। पीड़िता के पिता ने 26 अगस्त को पटवारी चौकी में तीन लोगों को नामजद करते हुए तहरीर दी थी। पटवारी द्वारा पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही उसके बयान भी लिए गए थे, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई। इसके बाद केस रेगुलर पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया है। जहां दूसरे दिन ही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

राजस्व उप निरीक्षक नरेंद्र रावत ने बताया कि डीएम के आदेश पर केस को रेगुलर पुलिस को स्थानांतरित कर दिया है। वहीं, पीड़िता के पिता का कहना है कि घटना को एक सप्ताह से अधिक समय हो गया है, लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। पुलिस उपाधीक्षक प्रबोध कुमार घिल्डियाल ने बताया कि आईपीसी की धारा 376 में एक मामला उन्हें शुक्रवार को मिला है। तहरीर में ग्राम प्रधान को भी नामजद किया गया है। पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply