Wednesday , June 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: गुलदार ने माँ की गोद में झपट्टा मारकर बच्ची पर किया हमला, हालत गंभीर

उत्तराखंड: गुलदार ने माँ की गोद में झपट्टा मारकर बच्ची पर किया हमला, हालत गंभीर

श्रीनगर। उत्तराखंड में गुलदार का आतंक लगातार जारी है। शाम होते ही गुलदार लोगों पर हमला कर उनके प्राण लेने पर तुला हुआ है। ताजा घटनाक्रम श्रीकोट गंगानाली का है। यहाँ गुलदार ने एक बार फिर से एक 4 साल की बच्ची पर हमला किया है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात करीब 9:30 बजे बंगाली स्वीट शॉप वाली गली में आधीरा उम्र 4 वर्ष पुत्री बलवंत सिंह रावत निवासी टिहरी गढ़वाल अपने घर के आंगन में अपने मां के साथ थी। इसी बीच घात लगाये बैठे गुलदार ने अचानक बच्ची पर झपट्टा मारा और मां के हाथों से छीन कर ले गया। बच्ची की मां के शोर मचाने पर अगल बगल के लोग भी शोर मचाते हुए दौड़ पड़े। इससे घबराए गुलदार ने बच्ची को थोड़ी दूरी पर छोड़ दिया। लेकिन तब तक गुलदार के नाखूनों और दांतों से बच्ची गंभीर रूप से घायल हो चुकी थी। आनन फानन में बच्ची को स्थानीय लोग बेस अस्पताल श्रीकोट ले गए।

मेडिकल कॉलेज श्रीकोट से सम्बद्ध बेस अस्पताल के एमएस डॉक्टर अजय विक्रम सिंह ने बताया कि बच्ची की हालात नाज़ुक बनी हुई है। बच्ची के गले में बड़ा छेद हो गया है, जिसके चलते बॉडी में हवा भर रही है। बच्ची के गले में ट्यूब डालने के लिए हायर सेंटर भेजा जा रहा है। बता दें कि इस क्षेत्र में गुलदार के लगातार हमलों से स्थानीय लोग दहशत में हैं। लोगों ने वन विभाग से गुलदार को जल्द से जल्द पकड़ने या मारने की मांग की है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply