Tuesday , May 7 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / बद्रीनाथ हाईवे के पास जवान ने गंगा में लगाई छलांग, लापता

बद्रीनाथ हाईवे के पास जवान ने गंगा में लगाई छलांग, लापता

ऋषिकेश। जम्मू कश्मीर में तैनात एक अवसाद ग्रस्त फौजी ने ऋषिकेश- बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कौड़ियाला के समीप गंगा में छलांग लगा दी। जिसके बाद से SDRF की टीम ने गंगा में सर्च अभियान चलाया, लेकिन अभी तक फ़ौजी का कुछ पता नहीं लग पाया है।

एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने बताया कि मंगलवार की रात्रि करीब 8:30 बजे मुनिकीरेती जल पुलिस की ओर से सूचना दी गई कि कौड़ियाला के समीप एक युवक गंगा में कूद गया है। ढालवाला चौकी में तैनात एसडीआरएफ की टीम को मौके पर रवाना किया गया। अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू रोक दिया गया। वहीं बुधवार की सुबह फिर से रेस्क्यू शुरू किया गया है।

पुलिस के अनुसार राहुल लखेडा 24 वर्ष पुत्र रामचंद लखेडा निवासी गैरसैंण, जनपद चमोली आर्मी में वर्तमान मे जम्मू कश्मीर में पोस्टेड था। बताया जा रहा है कि जवान की मानसिक रूप से अस्वस्थ था, जिसके चलते सेना ऑफिस से जवान को उनके मामेरे भाई राजेश गौड़ को ऋषिकेश में बीते मंगलवार को सुपुर्द कर दिया गया था। यहां से जवान राहुल को उसके भाई उसके गृह जनपद चमोली ले जा रहा था कि इस बीच करीब शाम 8:30 बजे कौड़ियाला के पास राहुल ने भाई से निगाह बचाकर गंगा मे छलांग लगा दी। आनन फ़ानन मे भाई राजेश ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद से लगातार SDRF और पुलिस गंगा मे सर्च अभियान चलाये हुए है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply