Thursday , May 16 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / बागेश्वर उपचुनाव पर सामने आया माहरा का बयान, कहा-भाजपा की हुई है नैतिक हार,नहीं पस्त हुए कांग्रेस के हौसले

बागेश्वर उपचुनाव पर सामने आया माहरा का बयान, कहा-भाजपा की हुई है नैतिक हार,नहीं पस्त हुए कांग्रेस के हौसले

देहरादून। बागेश्वर उपचुनाव के नतीजे के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा परिणाम भले ही कांग्रेस के पक्ष में नहीं आए हो, लेकिन कांग्रेस के हौसले अब भी बुलंद हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा की मानें तो इस चुनाव में बीजेपी की नैतिक हार हुई है। उसका सीधा उदाहरण यह है कि बीजेपी प्रत्याशी पार्वती दास के पोलिंग बूथ यानी मंडलसेरा में भी कांग्रेस को लीड मिली है। इसके कांग्रेस अपनी बड़ी जीत मान रही है।

करण माहरा ने भाजपा का गढ़ मंडलसेरा का जिक्र करते हुए कहा कि वहां कांग्रेस को लीड मिली है। उपचुनाव में कांग्रेस का 20 प्रतिशत वोट बढ़ा है जो आगामी चुनाव के लिए एक अच्छा संकेत है। माहरा ने आगे कहा कि भाजपा ने इस चुनाव को प्रभावित करने के लिए विपक्ष पर पाबंदियां लगाई थी। वहीं खुद शोकसभा के नाम पर अपने नेताओं के भाषण लाइव दिखाने का काम किया है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने कहा बागेश्वर उपचुनाव के परिणाम कांग्रेस के लिए शुभ संकेत है। आने वाले दिनों में कांग्रेस और बेहतर काम करेगी और बेहतर रिजल्ट पाएगी। जबकि भाजपा के लिए यह चुनाव परिणाम उल्टी गिनती शुरू करने वाले रहे हैं।

About team HNI

Check Also

यमुनोत्री धाम में हार्ट अटैक से एक श्रद्धालु की मौत, मरने वालों की संख्या हुई पांच

देहरादून। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। लाखों की संख्या में भक्त देवभूमि …

Leave a Reply