Saturday , July 20 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: मातम में बदली शादी की खुशियां, खाई में गिरा पिकअप वाहन, एक की मौत, सात घायल

उत्तराखंड: मातम में बदली शादी की खुशियां, खाई में गिरा पिकअप वाहन, एक की मौत, सात घायल

नैनीताल। उत्तराखंड के नैनीताल जिले में सोमवार रात को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां भीमताल के धारी ब्लॉक के पलड़ा में सोमवार रात आठ बजे एक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। पुलिस ने खाई में गिरे लोगों को निकाला। हादसे में एक युवक की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना सोमवार देर रात को हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि भीमताल के धारी ब्लॉक में पलड़ा के पास पिकअप खाई में गिर गया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने करीब डेढ़ घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सभी को खाई से बाहर निकाला। खाई करीब 100 फीट गहरी थी। रेस्क्यू किए गए सभी आठ लोगों को पास के हॉस्पिटल में भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं चार लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर सुशील तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी रेफर किया गया।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में घायल होने वाले जगदीश चंद्र की बेटी मनीषा की शादी 13 मार्च होनी है। शादी का सामान लेने के लिए जगदीश चंद्र समेत गांव के कुछ लोग सोमवार 11 मार्च को हल्द्वानी गए थे। खरीदारी करने के बाद सभी हल्द्वानी से अपने गांव हरीनगर सरना लौट रहे थे, तभी शाम को पलड़ा के पास ये हादसा हो गया।

वहीं, मामले में भीमताल क्षेत्र के सीओ सुमित पांडे ने बताया कि सड़क दुर्घटना के कुछ समय बाद पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर गहरी खाई से सात लोगों को घायल अवस्था में निकला, जिनका उपचार नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है, जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिसका पंचनामा भर अब पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही है।

About team HNI

Check Also

‘बेटा मेरा शहीद हुआ, पर सब कुछ बहू लेकर चली गई’, कैप्टन अंशुमान के माता-पिता का छलका दर्द

नई दिल्ली। सियाचिन में पिछले साल 19 जुलाई को साथियों को बचाते हुए कैप्टन अंशुमान …

Leave a Reply