Wednesday , May 15 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड पुलिस हेड कांस्टेबल भर्ती का परिणाम जारी, चयनित अभ्यर्थी यहां देखें लिस्ट

उत्तराखंड पुलिस हेड कांस्टेबल भर्ती का परिणाम जारी, चयनित अभ्यर्थी यहां देखें लिस्ट

देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने पुलिस दूरसंचार विभाग के हेड कांस्टेबल पद की भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) ने यह परीक्षा 31 जुलाई 2022 को आयोजित कराई थी। अब शारीरिक परीक्षण और दस्तावेजों के सत्यापन के बाद अंतिम सूची जारी की गई है।

उत्तराखंड पुलिस दूरसंचार विभाग में काफी समय से कर्मचारियों की कमी महसूस की जा रही थी। इसके लिए आयोग को अधियाचन भेजा गया था, लेकिन विभिन्न परीक्षाओं के विवादों में आने के कारण इस भर्ती को भी पूरा करने में काफी वक्त लग गया। हालांकि, आयोग की तरफ से भर्ती परीक्षा को पारदर्शी बनाए रखने की कोशिशें की गई और अब चयनित होने वाले अभ्यर्थियों की सूची आयोग की तरफ से अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है।

पुलिस दूरसंचार विभाग के मुख्य आरक्षी पद पर भर्ती के लिए 2022 में लिखित परीक्षा के बाद दो महीने पहले ही चयनित अभ्यर्थियों का शारीरिक परीक्षण किया गया। इसके बाद 21 जून से 27 जून 2023 के दौरान अभ्यर्थियों के अभिलेख सत्यापित किए गए। जिसके बाद 247 पदों के सापेक्ष चयनित अभ्यर्थियों की सूची को आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर अपलोड किया गया है।

About team HNI

Check Also

यमुनोत्री धाम में हार्ट अटैक से एक श्रद्धालु की मौत, मरने वालों की संख्या हुई पांच

देहरादून। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। लाखों की संख्या में भक्त देवभूमि …

Leave a Reply