Friday , April 12 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : पीसीएस मेन परीक्षा टली, अब होगी इस तारीख को!

उत्तराखंड : पीसीएस मेन परीक्षा टली, अब होगी इस तारीख को!

देहरादून। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने आगामी 12 से 15 नवंबर के बीच आयोजित होने वाली पीसीएस मुख्य परीक्षा को स्थगित कर दिया। आयोग ने हाल ही में क्वालीफाई हुए उम्मीदवारों की वजह से अब परीक्षा की डेट को आगे बढ़ा दिया है। ऐसे में अब यह परीक्षा अगले साल जनवरी में आयोजित की जाएगी.
गौरतलब है कि उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की पीसीएस मुख्य परीक्षा पहले अगस्त में कराई जानी प्रस्तावित थी। इस बीच नैनीताल हाईकोर्ट के आदेश के बाद आयोग ने पीसीएस प्री का रिजल्ट रिवाइज किया था। जिसमें कुछ नए उम्मीदवार क्वालीफाई हुई थे। ऐसे में इन उम्मीदवारों ने पीसीएस मुख्य परीक्षा की तैयारी के लिए अतिरिक्त समय की मांग की थी, जिसके बाद आयोग ने इस परीक्षा की तिथि 12 से 15 नवंबर तय कर दी थी।
ऐसे में एक बार फिर आयोग ने पीसीएस मुख्य परीक्षा को स्थगित कर दिया है। लगातार प्री परीक्षा में नए क्वालीफाई हुए उम्मीदवारों की ओर से मुख्य परीक्षा की तैयारी के लिए समय की मांग की जा रही है। इसके बाद आयोग ने इस परीक्षा को स्थगित करते हुए मुख्य परीक्षा की नई तारीखों का ऐलान कर दिया है। अब पीसीएस मुख्य परीक्षा अगले साल 28 जनवरी से 31 जनवरी के बीच होगी।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply