Monday , May 13 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरदा के लिये कहीं ‘कंगना’ न हो जाएं रेखा जी!

हरदा के लिये कहीं ‘कंगना’ न हो जाएं रेखा जी!

भारी न पड़ जाए नारी से पंगा

  • पूर्व सीएम हरीश रावत की टिप्पणी पर राज्यमंत्री रेखा आर्य ने किया पलटवार
  • बोलीं- कोई भी आरोप साबित हुआ तो राजनीति से ले लूंगी संन्यास

देहरादून। महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास राज्यमंत्री रेखा आर्य ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर पलटवार करते हुए कहा… ‘यदि मुझ पर कोई भी आरोप साबित कर दिया तो मैं राजनीतिक जीवन से संन्यास ले लूंगी।’ हरीश रावत की ओर से सोशल मीडिया के माध्यम से की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया करते हुए राज्यमंत्री ने यह बात कही।
रेखा आर्य ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के कार्यकाल में हुए विभिन्न मामलों को उठाते हुए कहा कि वह उन्हें इसकी याद दिलाना चाहती हैं। उनके कार्यकाल में स्टिंग हुआ जो पूरे देश ने देखा। कितने प्यार से मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने के लिए वह कह रहे थे कि यार विभाग से मंत्री जो कमा ले, करोड़ों, अरबों मैं अपनी आंख बंद कर लूंगा। बस किसी तरह मेरी कुर्सी बच जाए। जब सरकार बचाने की एवज में 20 से 25 करोड़ देने की बात कही जा रही थी तब उन्होंने बड़े प्यार से उत्तर दिया कि अभी आप दे दो और 29 तारीख को सरकार बनने के बाद मैं आपको 20 -25 करोड़ के साथ टॉप अप दे दूंगा।
राज्यमंत्री ने आरोप लगाया कि जिस जिले में पूर्व मुख्यमंत्री ने जन्म लिया, जहां से अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की, उसी जिले के ग्राम नैनीसार के लोगों की जमीन बिना उनसे पूछे उन्होंने एक अंतरराष्ट्रीय विद्यालय खोलने के नाम पर भूमाफिया से सांठगांठ करके उन्हें कौड़ियों के भाव दे दी। स्थानीय लोगों ने जब इसका विरोध किया तो उनके ऊपर लाठी डंडे बरसाने से भी गुरेज नहीं किया। रेखा ने आरोप लगाया कि प्रदेश में एक शराब माफिया का एकाधिकार स्थापित करने के लिए उन्होंने तानाशाही दिखाते हुए फाइल पर सीधे आदेश दे दिया कि प्रदेश में एक ही कंपनी की शराब बिकेगी। राज्यमंत्री ने एनएच घोटाला और आपदा घोटाला का भी जिक्र किया।
जिस तरह रेखा आर्य ने हरदा पर तीखे वार किये हैं, उनसे सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। इस बाबत कई नामचीन सियासदानों का कहना है कि जिस तरह कंगना रनौत से पंगा लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी खूब फजीहत कराई है, लगता है कि हरीश रावत ने भी बर्रे के छत्ते में हाथ डाल दिया है और उनके जीवन के आखिरी मुकाम में कहीं रेखा आर्य उनके लिये ‘कंगना’ साबित न हो जाए।  

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply