Tuesday , June 25 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड रोडवेज बस और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत, कंडक्टर की मौत, 14 घायल

उत्तराखंड रोडवेज बस और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत, कंडक्टर की मौत, 14 घायल

हल्द्वानी। उत्तराखंड रोडवेज की बस उत्तर प्रदेश के नैनीताल-रामपुर हाईवे पर बिलासपुर के पास ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में रोडवेज के बस परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक समेत 14 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

जानकारी के मुताबिक, हल्द्वानी रोडवेज डिपो की बस मंगलवार देर शाम हल्द्वानी से दिल्ली के लिए चली थी। देर रात करीब 11:30 बजे नैनीताल-रामपुर हाईवे पर बिलासपुर के पास बस की ट्रैक्टर ट्रॉली से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में बस में बैठे परिचालक मनीष मिश्रा की मौत हो गई। वहीं चालक समेत बस में सवार यात्रियों कुल 14 लोगों को चोटें आई हैं. सभी को रामपुर और बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर परिचालक मनीष मिश्रा की मौत से रोडवेज कर्मचारियों में शोक की लहर है। घटना की सूचना मिलने पर एआरएम हल्द्वानी सुरेंद्र बिष्ट मौके के लिए रवाना हो गए हैं। गंभीर रूप से 5 घायलों को बरेली के राम मूर्ति अस्पताल को रेफर किया गया है। जबकि कुछ घायलों का रामपुर के अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे के कारणों का अभी पता चल नहीं सका है। घायलों में कई यात्री उत्तराखंड के शामिल हैं।

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: प्रेमिका के घर पर फंदे से लटका मिला प्रेमी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

हल्द्वानी। बनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक युवक का शव …

Leave a Reply