Friday , May 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: पुलिस चौकी में चल रही थी शराब और कबाब पार्टी, गिर गई पुलिस वालों पर गाज

उत्तराखंड: पुलिस चौकी में चल रही थी शराब और कबाब पार्टी, गिर गई पुलिस वालों पर गाज

उधम सिंह नगर। उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद के जसपुर कोतवाली के पतरामपुर चौकी से अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है। पुलिस चौकी के अंदर शराब पीने और पुलिसकर्मी द्वारा बीजेपी नेता से अभद्रता करने का मामला सामने आया है। इस मामले को उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने गंभीरता से लिया और चौकी इंचार्ज सहित तीन सिपाहियों को संस्पेड कर दिया।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर रात को दो पक्षों में मारपीट हो गई थी, जिसकी सूचना पुलिस को 112 पर मिली। 112 की सूचना पर पतरामपुर पुलिस चौकी में तैनात सिपाही सचिन और अनिल मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में लेकर चौकी ले आए। बताया जा रहा है कि इसी बीच भाजपा नेता भी चौकी पहुंच गए और घटना की जानकारी सिपाहियों से लेनी चाही। आरोप है कि जैसे ही भाजपा नेता ने सिपाही अनिल से घटना की जानकारी लेनी चाहिए तो सिपाही आग बबूला हो गया। आरोप है सिपाही ने न सिर्फ भाजपा नेता से अभद्रता की, बल्कि उनके साथ धक्का मुक्की भी की गई।

सूचना पर जब कोतवाली की टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि आरोपी सिपाही ने चौकी में ही अपने दोस्तो के साथ महफिल जमाई हुई थी। आरोपी सिपाही अपने दोस्तों के साथ शराब और कबाब की दावत उड़ा रहा था। जांच के दौरान ये भी सामने आया की पतरामपुर चौकी इंचार्ज, रुद्रपुर पुलिस लाइन में आयोजित नए कानून की पाठशाला में प्रतिभाग करने तो गया, लेकिन बिना अनुमति के पिछले तीन दिनों से रुद्रपुर में रुका हुआ है। जबकि एसपी, सीओ और इंस्पेक्स्टर ट्रेनिग में प्रतिभाग के बाद अपने अपने थाना क्षेत्रों में पहुंच चुके थे। लेकिन चौकी इंचार्ज तीन दिनों से चौकी से गायब था, जिस कारण ये घटना हुई है।

एसएसपी ने कार्य के दौरान लापरवाही बरतने के मामले में चौकी इंचार्ज सहित तीन सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। जबकि चौकी में शराब पीने वाले दोस्त में एक दोराहे चौकी में तैनात सुभाष चौधरी सिपाही भी होना प्रकाश में आया है। जिसकी ड्यूटी सम्मन तामिल में लगी है। एसएसपी ने बताया कि जिन लोगों के साथ सिपाही द्वारा अभद्रता की गई है, अगर उनके द्वारा तहरीर दी जाती है तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply