Wednesday , November 30 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / यूकेएसएसएससी भर्ती परीक्षा पास छात्रों ने खोला मोर्चा, भाजपा दफ्तर पर किया प्रदर्शन

यूकेएसएसएससी भर्ती परीक्षा पास छात्रों ने खोला मोर्चा, भाजपा दफ्तर पर किया प्रदर्शन

देहरादून। अब यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले को लेकर धामी सरकार चारों ओर से घिरती नजर आ रही है। एक ओर विपक्ष इस मुद्दे को लेकर भाजपा सरकार पर लगातार आरोप लगा रही है। दूसरी ओर यूकेएसएसएससी द्वारा आयोजित परीक्षाओं में सफल अभ्यर्थियों ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
आज शनिवार को यूकेएसएसएससी परीक्षा पास अभ्यर्थियों ने नियुक्ति की मांग को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया। इस बेरोजगार अभ्यर्थियों ने भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचकर अपना आक्रोश व्यक्त किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा उन्होंने पूरी निष्ठा और अथक प्रयासों के साथ परीक्षा पास की है, लेकिन पेपर लीक करने वालों की वजह से उनका भविष्य अधर में लटक गया है। उन्हें सरकारी नौकरी से वंचित होना पड़ रहा है और सरकार उनका मानसिक उत्पीड़न करने में लगी हुई है।

यहां भी पढ़ें: उत्तराखंड: विधानसभा में बैक डोर भर्ती के खिलाफ महिला कांग्रेस का प्रदर्शन

सफल अभ्यर्थियों ने कहा कि उन्होंने कड़ी मेहनत करके परीक्षा पास की है, लेकिन उनको नियुक्ति नहीं दी जा रही है। जिससे उनका भविष्य अधर में लटक गया है। हालांकि इस दौरान आक्रोशित छात्र-छात्राओं को भाजपा नेता रविंद्र जुगरान समझाने बुझाने पहुंचे और उन्हें आश्वस्त किया कि किसी भी अभ्यर्थी के साथ नाइंसाफी नहीं की जाएगी। मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया है कि थोड़े इंतजार के बाद तमाम चीजें व्यवस्थित हो जाएंगी, लेकिन जो दोषी होंगे, उन पर हर हाल में दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर सरकार ने हमारी साथ नाइंसाफी की तो इसके विरोध में मुख्यमंत्री आवास कूच किया जाएगा।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply