Saturday , April 20 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : टैक्सी चालक ने युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड : टैक्सी चालक ने युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। राजधानी देहरादून में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। चंडीगढ़ की एक युवती से देहरादून में टैक्सी चालक ने दुष्कर्म किया।

बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ से आई युवती ने देर शाम शिमला बायपास से एक टैक्सी ली और टैक्सी से आईएसबीटी जाने के लिए कहा, युवती के द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार शिमला बाईपास से आईएसबीटी के रास्ते में टैक्सी चालक ने उसके साथ बदतमीजी की और दुष्कर्म किया, साथ ही इसके बाद टैक्सी चालक युवती का बैग लेकर फरार हो गया।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि युवती अपने दोस्त का बर्थडे मनाने के लिए चंडीगढ़ से देहरादून आई थी। 3 तारीख को बर्थडे मनाने के बाद वो घर लौट रही‌ थी। उसके दोस्त ने उसे शिमला बाईपास में छोड़ा। वो नशे में थी। युवती ने शिमला बाईपास से आईएसबीटी जाना था तो इस बीच टैक्सी चालक ने उसे लिफ्ट दी और युवती को आईएसबीटी की जगह आशारोडी के जंगल की ओर ले गया और वहां उसका रेप करके लूटपाट की। युवती ने बताया कि वो रात भर जंगल में ही छूपी रही और सुबह किसी तरह से आईएसबीटी तक पहुंची। उसने पूरा वाक्या अपने दोस्त को बताया और उसके बाद अपने दोस्त के साथ वह थाना क्लेमेंट टाउन पहुंची और मुकदमा दर्ज करवाया।

पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए डेढ़ सौ से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इस आधार पर आरोपी को खुशहाली पूर्व बिहारीगढ़ से गिरफ्तार किया। आरोपी की निशानदेही पर महिला से लूटा गया बैग और कपड़े भी बरामद किए गए हैं। अभियुक्त टैक्सी चालक है जो देहरादून से सहारनपुर व अन्य रूटों पर टैक्सी चलाता है

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply