Thursday , May 16 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देवाल के मानमती गांव में आग से पांच वाहन और दुकान में लाखों का माल जला

देवाल के मानमती गांव में आग से पांच वाहन और दुकान में लाखों का माल जला

थराली से हरेंद्र बिष्ट।

विकासखंड देवाल के अंतर्गत शनिवार रात मानमती गांव में पांच वाहनों सहित एक दुकान में लगी भीषण आग के कारण लाखों का नुकसान हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात किसी समय देवाल-सुयालकोट-खेता-मानमती मोटर सड़क पर मानमती गांव में खड़े 5 वाहनों के साथ ही एक दुकान में भीषण आग लग गई। इस आग में दलीप सिंह की दुकान एवं उसके अंदर लाखों का माल जल गया। यहां पर खड़ा यूके 014 सीए 3813 ट्राला, मानमती के खिलाप सिंह दानू की अल्ट्रो कार यूके 07 बीएन 2155, मानमती के ही पुष्कर सिंह दानू की कार यूके 07-9885, उदेपुर सौरीगाड़ की गोविंद सिंह की हुंडई कार नंबर यूके 07 डीक्यू 8033 वाहन जल गए हैं। चनियाली के हेमंत गड़िया की कार यूके 07 डीएल 6719 को आंशिक क्षति पहुंची है।

सूचना मिलते ही बोरागाड़ के राजस्व उप निरीक्षक नवल किशोर मिश्रा अपने सहयोगी देव सिंह दानू के साथ मानमती पहुंचे तथा मामले की जानकारी ली उन्होंने बताया कि शनिवार की देर रात किस समय दुकान एवं वाहनों में आग लगी ग्रामीण सही समय नही बता पाए हैं। घटनास्थल गांव के आबादी क्षेत्र से कुछ दूर होने के कारण नुकसान अधिक हुआ है। बताया कि मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। आग लगने की घटना की जानकारी मिलते ही देवाल के ब्लाक प्रमुख दर्शन दानू भी घटनास्थल मानमती पहुंचे और घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए पीड़ितों को शासन, प्रशासन से हर संभव सहायता दिलाने के लिए प्रयास करने का आश्वासन दिया।

About team HNI

Check Also

यमुनोत्री धाम में हार्ट अटैक से एक श्रद्धालु की मौत, मरने वालों की संख्या हुई पांच

देहरादून। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। लाखों की संख्या में भक्त देवभूमि …

Leave a Reply