Saturday , December 10 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : समोसा नहीं मिला तो भाजपा नेता के भाई ने रेस्टोरेंट में की तोड़फोड़

उत्तराखंड : समोसा नहीं मिला तो भाजपा नेता के भाई ने रेस्टोरेंट में की तोड़फोड़

रुद्रपुर। पंतनगर थाना क्षेत्र में एक रेस्टोरेंट में रात लगभग साढ़े 11 बजे समोसे और खाना न मिलने पर भाजपा नेता के भाई समेत कुछ लोगों ने रेस्टोरेंट जमकर तोड़फोड़ की। इसके साथ ही उन्होंने होटल मालिक कमलेश सिंह और उनके कर्मचारियों पर हमला कर घायल कर दिया। रेस्टोरेंट संचालक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
कमलेश ने थाने में दी तहरीर में बताया कि ओमेक्स रोड के पार इंडियन ग्रीन नाम से रेस्टोरेंट है। कल शनिवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे वे रेस्टोरेंट बंद कर खाना खा रहे थे कि तभी एक व्यक्ति ने समोसे और खाना मांगा, जिस पर उन्होंने रेस्टोरेंट बंद होने की बात कही। यह सुनकर व्यक्ति भड़क गया और अपना नाम अनिल कोली बताते हुए गाली-गलौज करने लगा। इसी बीच उनके पार्टनर उमेश गरकोटी भी आ गए। उन्होंने भी समझाने का प्रयास किया तो अनिल कोली ने उमेश पर हमला कर दिया और धमकी देते हुए चला गया।
थोड़ी देर बाद अनिल कोली करीब पांच-छह साथियों को साथ लेकर रेस्टोरेंट पहुंचा और रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ करते हुए सारा सामान तहस-नहस कर दिया। हमले में उमेश और उसकी पत्नी दीपा और कारीगर प्रदीप को चोटें आई हैं। हमला और तोड़फोड़ करने के बाद वे लोग जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए।
सीओ अभय सिंह ने बताया कि रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ के मामले में शहर के वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश कोली के भाई अनिल कोली समेत उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply